WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bajaj Finserv Two Wheeler Loan: कम सिबल स्कोर पर भी पाए टू व्हीलर लोन, जाने कैसे

अगर आप टू व्हीलर लेने की सोच रहे हैं और आपके पास पैसों की कमी है। ऐसे में आपके पास लोन लेने के अलावा और कोई रास्ता नहीं है। लोन एक ऐसी फाइनेंस कंपनी से लेना चाहिए, जो आपको लोन के मामले में संतुष्ट रख सके। बहुत सारी फाइनेंस कंपनी लोन तो दे देती है लेकिन बाद में बहुत सारे चार्ज लगा देती हैं।

फाइनेंस के मामले में बजाज फिनसर्व ग्राहक को बहुत अच्छी सुविधा दे रहा है। बजाज फिनसर्व के द्वारा ग्राहक को 21 लाख रुपए तक का लोन दिया जाता है।

टू व्हीलर लोन क्या है

टू व्हीलर लोन एक फाइनेंसिंग विकल्प है जो आपको स्कूटर या मोटरसाइकिल खरीदने में मदद करता है। टू व्हीलर लोन के लिए ली गई लोन राशि को ईएमआई पर चुकाने की सुविधा देता है। बजाज फिनसर्व 21 लाख रुपए तक लोन प्रदान करता है।

टू व्हीलर लोन लेने के लिए क्रेडिट स्कोर कितना चाहिए

अगर क्रेडिट स्कोर की बात की जाए तो सबसे अच्छा क्रेडिट स्कोर 900 + माना जाता है। 750 से 900 तक मध्य क्रेडिट स्कोर माना जाता है। अगर क्रेडिट स्कोर 700 या 700 से कम होता है वह बहुत कम क्रेडिट स्कोर माना जाता है। बहुत सारी फाइनेंस कंपनियां या बैंक 700 से कम क्रेडिट स्कोर होने पर लोन अप्रूवल नहीं करते है।

लेकिन बजाज फिनसर्व द्वारा इन क्रेडिट स्कोर में कुछ बदलाव किया गया है। बजाज फिनसर्व 700 से कम क्रेडिट स्कोर होने पर भी ग्राहक को लोन अप्रूवल कर देती है। अगर आप टू व्हीलर लेने की सोच रहे हैं और आपके पास है क्रेडिट स्कोर 700 से कम है तो बजाज फिनसर्व आपके लिए सर्वोत्तम उपाय है।

टू व्हीलर लोन भुगतान की अवधि

टू व्हीलर लोन भुगतान की अवधि सभी बैंक और फाइनेंस कंपनियों की अलग-अलग होती है। अगर बजाज फिनसर्व की बात की जाए तो यह अवधि न्यूनतम 12 महीने और अधिकतम 60 महीने तक होती हैं।

बजाज फिनसर्व द्वारा ईएमआई पर बाइक

हीरो, होंडा, यामाहा, रॉयल एनफील्ड, टीवीएस, सुजुकी, यामाहा

बजाज फिनसर्व द्वारा टू व्हीलर लोन लेने की विशेषताएं

बजाज फिनसर्व लोन के लिए बहुत सारी विशेषताओं का दावा करती है। यह कंपनी सिविल स्कोर 700 से न्यूनतम होने पर भी ग्राहक को लोन प्रदान कर देती है। बजाज फिनसर्व द्वारा लोन लेने पर ऑन रोड अमाउंट का 100% तक लोन अप्रूवल हो जाता है।

बजाज फिनसर्व द्वारा लोन लेने पर ग्राहक को किसी आय प्रमाण की आवश्यकता नहीं होती है। बजाज फिनसर्व द्वारा लोन ₹35000 से 21 लाख रुपए तक मिल जाता है।

कंपनी के द्वारा यह लोन आसान किस्तों पर प्रदान किया जाता है। कंपनी के द्वारा यह लोन आसान किस्तों पर प्रदान किया जाता है। नए कस्टमर भी इस कंपनी द्वारा आसानी से अपना लोन अप्रूवल करवा सकते हैं।

बजाज फिनसर्व द्वारा लोन लेने के फायदे

बजाज फिनसर्व यह दावा करती है कि उसके द्वारा लोन लेने से प्रोसेसिंग फीस अन्य की तुलना में बहुत कम है।बजाज फिनसर्व द्वारा लोन लेने पर व्यक्ति परेशानी मुक्त रहता है।

बहुत सारी लोन कंपनियों और बैंक लोन लेने के बाद अलग से चार्ज लगाते हैं लेकिन बजाज फिनसर्व द्वारा लोन लेने के बाद कोई छुपा अन्य चार्ज नहीं लगता है।

बजाज फिनसर्व द्वारा ईएमआई पर स्कूटी

पीआगीओ, होंडा, हीरो, यामाहा, सुजुकी

बजाज फिनसर्व से टू व्हीलर लोन लेने की प्रक्रिया

बजाज फिनसर्व के साथ टू व्हीलर लोन लेने के लिए अप्लाई करना बहुत आसान है। सबसे पहले ऑनलाइन लोन फार्म खोलने के लिए अभी बुक करें पर क्लिक करें।

अन्य जानकारी के साथ अपना नाम 10 अंकों का मोबाइल नंबर और ओटीपी दर्ज करें ओटीपी के साथ अपना नंबर सत्यापित होने के बाद अगले चरण के लिए आपका मार्गदर्शन करने के लिए हमारे प्रतिनिधियों आपको फोन करेंगे।

Bajaj Finserv Official Website:- Click Here

Leave a Comment

Join WhatsApp Channel