WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bank of Baroda Recruitment 2023: बैंक ऑफ़ बड़ौदा में निकली भर्ती, ऑनलाइन आवेदन शुरू, महिला और पुरुष दोनों करे आवेदन

Bank of Baroda Recruitment 2023:-बैंक ऑफ़ बड़ौदा के द्वारा सीनियर मैनेजर पद हेतु ऑफिशल नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 6 दिसंबर 2023 से शुरू हो गए हैं आवेदन करने की अंतिम तिथि 26 दिसंबर 2023 रखी गई है। इस भर्ती के लिए सीनियर मैनेजर के 250 पद हैं।

बैंक ऑफ़ बड़ौदा में सीनियर मैनेजर पद के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन 6 दिसंबर 2023 को जारी हुआ है।

बैंक ऑफ़ बड़ौदा भर्ती महत्वपूर्ण तारीखें

बैंक ऑफ़ बड़ौदा के द्वारा सीनियर मैनेजर पद के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन 6 दिसंबर 2023 को जारी किया गया है। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 6 दिसंबर 2023 से शुरू हो गए हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 26 दिसंबर 2023 रखी गई है। इस भर्ती के लिए लिखित परीक्षा की तिथि जल्दी जारी कर दी जाएगी।

बैंक ऑफ़ बड़ौदा भर्ती आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए आवेदन शुल्क जनरल, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के लिए ₹600 रखा गया है। अन्य कैटिगरी के लिए आवेदन शुल्क₹100 रखा गया है। महिला और पीडब्ल्यूडी के लिए भी आवेदन शुल्क ₹100 है

बैंक ऑफ़ बड़ौदा भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आयु सीमा न्यूनतम 28 वर्ष और अधिकतम 37 वर्ष रखी गई है अन्य कैटगरी को सरकार द्वारा बनाए नियमों के अनुसार आयु में छूट दी गई है। इस भर्ती के अंतर्गत ओबीसी को 3 साल एससी और एसटी कैटेगरी को 5 साल और पीडब्ल्यूडी को 10 साल की छूट दी गई है।

बैंक ऑफ़ बड़ौदा भर्ती पदों के जानकारी व योग्यता

बैंक ऑफ़ बड़ौदा में सीनियर मैनेजर के लिए 250 पद रखे गए हैं। इसमें जनरल कैटेगरी के लिए 103 पद, ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के लिए 25 पद, ओबीसी कैटेगरी के लिए 67 पद, एसटी कैटेगरी के लिए 18 पद और एससी कैटेगरी के लिए 37 पद है।

योग्यता:- इस भर्ती के लिए आवेदक को स्नातक में 60% या इससे अधिक अंकों के साथ पास होना अनिवार्य है। इसके साथ आवेदक के पास 8 साल का संबंध कार्य का अनुभव होना भी अनिवार्य है।

बैंक ऑफ़ बड़ौदा भर्ती आवेदन कैसे करें

इस भर्ती के लिए ऑनलाइन ने आवेदन करने से पहले उम्मीदवार को ऑफिशल नोटिफिकेशन को पढ़ना है। उसके बाद दिए गए ऑनलाइन लिंक पर क्लिक करना है। बैंक ऑफ़ बड़ौदा के द्वारा पूछे जाने वाली सभी जानकारी को सही तरीके से भरना है।

अपने जरूरी दस्तावेजों को अपलोड करना है जो की आवेदन के लिए मांगे गए हैं। उसके बाद ऑनलाइन फीस जमा करनी है और अंत में प्रिंट आउट संभाल कर रखना है।

आवेदन शुरू: 6 दिसंबर 2023
अंतिम तारीख: 26 दिसंबर 2023
Notification: Click Here
Apply Online: Click Here
Official Website:- Click Here

3 thoughts on “Bank of Baroda Recruitment 2023: बैंक ऑफ़ बड़ौदा में निकली भर्ती, ऑनलाइन आवेदन शुरू, महिला और पुरुष दोनों करे आवेदन”

Leave a Comment

Join WhatsApp Channel