WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

CRSU Assistant Professor Notification: टीचिंग स्टाफ के पदों पर भर्ती के आवेदन हुए शुरू

चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय (CRSU), जींद ने टीचिंग स्टाफ के अंतर्गत असिस्टेंट प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर, व प्रोफेसर के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दी है व योग्य उमीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं।

सीआरएसयू जींद असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के अंतर्गत केमिस्ट्री विषय के चार पद, कॉमर्स के चार पद, कंप्यूटर साइंस के दो पद, इकोनॉमिक्स के दो पद, एजुकेशन के चार पद, इंग्लिश के चार पद, हिस्ट्री के तीन पद, मैनेजमेंट के दो पद, मैथमेटिक्स के चार पद, फिजिकल एजुकेशन का एक पद व साइकोलॉजी के तीन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

इसके अलावा एसोसिएट प्रोफेसर के लिए इंग्लिश विषय का एक पद, हिस्ट्री का एक पद, मैथमेटिक्स का एक पद ,फिजिकल एजुकेशन के दो पद व साइकोलॉजी के एक पद के लिए आवेदन मांगे हैं।

CRSU Jind Assistant Professor Various Posts Notification out online form start

सीआरएसयू जींद में असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के लिए जनरल, ESM, ESP कैटेगरी के लिए आवेदन फीस ₹2000. हरियाणा राज्य की महिलाओं के लिए आवेदन फीस ₹1000 व हरियाणा राज्य के BCA, BCB, EWS कैटेगरी उम्मीदवारों के लिए आवेदन फीस ₹500 है। हरियाणा स्टेट के विकलांग उम्मीदवारों के लिए कोई भी फीस मान्य नहीं है।

सीआरएसयू जींद असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 17 अक्टूबर से शुरू हो चुके हैं। जिसके लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 7 नवंबर 2023 है। ऑनलाइन आवेदन के साथ-साथ उम्मीदवारों को आवेदन फार्म का प्रिंट आउट लेकर वह उसके साथ डॉक्यूमेंट अटैच करके यूनिवर्सिटी में भेजने होंगे इसके लिए अंतिम तारीख 15 नवंबर 2023 रखी गई है।

चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय असिस्टेंट प्रोफेसर व एसोसिएट प्रोफेसर पदों पर भारती के लिए जरूरी शैक्षणिक योग्यता व आयु सीमा की जानकारी के लिए नीचे दिए गए नोटिफिकेशन को पढ़े

सीआरएसयू जींद असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के लिए आवेदन करने से पहले उम्मीदवार सीआरएसयू जींद असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती नोटिफिकेशन से अपनी योग्यता की जांच कर लें।

सीआरएसयू जींद असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती हेतु आवेदन करने के लिए यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट crsu.ac.in से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

2 thoughts on “CRSU Assistant Professor Notification: टीचिंग स्टाफ के पदों पर भर्ती के आवेदन हुए शुरू”

Leave a Comment

Join WhatsApp Channel