WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Directorate of Sports, Punjab Recruitment 2024: पंजाब में निकली सुपरवाइजर और कोच पद पर भर्ती

Directorate of Sports, Punjab Recruitment 2024: पंजाब सरकार के द्वारा स्पोर्ट्स कोच और स्पोर्ट्स सुपरवाइजर पद पर भर्ती के लिए शॉर्ट नोटिस जारी कर दिया गया है। इस भर्ती के लिए आवेदन 10 फरवरी 2024 से शुरू हो गए हैं। यह एक निशुल्क भर्ती प्रक्रिया है। इसके लिए आवेदन हेतु आवेदक को कोई शुल्क नहीं देना होगा। पंजाब में निकली भर्ती के लिए स्पोर्ट्स सुपरवाइजर हेतु 21 पद और स्पोर्ट्स कोच के 205 पद हैं।

महत्वपूर्ण तारीखें

इस भर्ती के लिए आवेदन 10 फरवरी 2024 से शुरू हो गए हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 फरवरी 2024 रखी गई है। इस भर्ती के लिए इंटरव्यू या प्रैक्टिकल की तिथि 28 फरवरी 2024 रखी गई है। उसी के आधार पर आवेदक का चयन किया जाएगा।

आवेदन शुल्क

यह एक निशुल्क भर्ती प्रक्रिया है इसके लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार को कोई शुल्क नहीं देना होगा

आयु सीमा

स्पोर्ट्स कोच और स्पोर्ट्स सुपरवाइजर पद पर निकली भर्ती के लिए कोई आयु सीमा निर्धारित नहीं की गई है।

पदों की जानकारी व योग्यता

इस भर्ती के लिए भारत सुपरवाइजर हेतु 21 पद और स्पोर्ट्स कोच के लिए 205 पद है

चयन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए चयन इंटरव्यू या प्रैक्टिकल के आधार पर किया जाएगा। उसके बाद आवेदक की दस्तावेज जांच होगी। अंत में मेडिकल टेस्ट होगा।

आवेदन कैसे करें

इस भर्ती के लिए आवेदन करने से पहले ऑफिशल नोटिफिकेशन को पढ़ें। उसके बाद ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर इस भर्ती के लिए आवेदन फॉर्म डाउनलोड करें। आवेदन फार्म में मांगी गई जरूरी जानकारी भरे। उसके बाद आवेदन फार्म को इस पत्ते पर भेजें:- “Directorate of Sports, Punjab, Yuva Bhawan, Sector 42-A, Chandigarh, Pin Code: 160036.

इस भर्ती के लिए आवेदन हेतु आवेदक अपने जरूरी दस्तावेज और आवेदन फार्म इसी ईमेल आईडी पर भी भेज सकते हैं: sportsrecruitmentpunjab@gmail.com

आवेदन शुरू: 10 फरवरी 2024
अंतिम तारीख: 25 फरवरी 2024
Notification:- Click Here
Application Form:- Click Here
Official Website:- Click Here

Leave a Comment

Join WhatsApp Channel