WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Google Pay Se Paise Kaise Kmaye: गूगल पे से 50,000 रूपये महीना कमाए, बस करने होंगे ये काम

गूगल पे (Google Pay) एक ऐसी एप्लीकेशन है, जिस पर बहुत सारी सुविधाएं उपलब्ध करवाई गई है। गूगल पे (Google Pay) पर पैसे कमाने के साथ-साथ और अन्य बहुत सारे काम किया जा सकते हैं। गूगल पे (Google Pay) के माध्यम से आप बिजली का बिल, फोन रिचार्ज, ट्रेन टिकट आदि काम कर सकते हैं।

गूगल पे (Google Pay) के माध्यम से रेफर एंड अर्न (Refer and Earn) करके पैसे कमाए जा सकते हैं। यह ऑनलाइन पैसे कमाने का एक अच्छा माध्यम है। इस माध्यम के द्वारा आपको अन्य व्यक्तियों को जोड़ना है और पैसे कमाने हैं।

इस माध्यम से प्रति व्यक्ति₹200 प्राप्त होते हैं। व्यक्तियों को जोड़ने के लिए कोई सीमित सीमा नहीं है। अगर आप प्रतिदिन पांच व्यक्तियों को जोड़ते हैं तो आपको ₹30000 हर महीने प्राप्त होते हैं।

Google Pay Se Paise Kaise Kmaye

गूगल पे (Google Pay) पर पैसे कमाने के लिए आपको निम्न कार्य को करना होगा। सबसे पहले आपको फोन पर गूगल पे ऐप (Google Pay App) को डाउनलोड करना होगा। इसके लिए आपके पास स्मार्टफोन होना आवश्यक है। उसके बाद आपको केवाईसी करनी होगी।

केवाईसी के लिए आपके पास मोबाइल नंबर, ईमेल आईडी, पैन कार्ड, बैंक खाता और एटीएम होना आवश्यक है। केवाईसी करने के बाद आप इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। इस प्रक्रिया को कोई भी व्यक्ति, औरत या बच्चे इस्तेमाल कर सकते हैं।

जाने क्या है रेफर एंड अर्न प्रिक्रिया

इस प्रक्रिया में आपको सबसे पहले गूगल पे (Google Pay) ऐप को डाउनलोड करना होगा। उसके बाद रेफर एंड अर्न ऑप्शन से लिंक को कॉपी करना होगा। इस लिंक को आप किसी व्यक्ति को व्हाट्सएप, फेसबुक, टेक्स्ट मैसेज, आदि के जरिए भेज सकते हैं। आपके भेजे हुए लिंक से उसे व्यक्ति को गूगल पे ऐप को डाउनलोड करना होगा।

उसके बाद उसे व्यक्ति को अपने मोबाइल नंबर, पैन कार्ड, एटीएम, बैंक खता बुक, ईमेल आईडी के द्वारा अपनी केवाईसी करनी होगी। ये प्रक्रिया पूरी होने पर आपके गूगल पे अकाउंट में ₹200 जमा हो जाएंगे। इस प्रक्रिया के लिए कोई समय अवधि नहीं है।

रिचार्ज करके पैसे कमाए

गूगल पे (Google Pay) पर पैसे कमाने का एक तरीका यह भी है कि आप गूगल पे (Google Pay) से फोन रिचार्ज, डिश रिचार्ज, बिजली बिल, ट्रेन टिकट, आदि काम करके कैशबैक के रूप में पैसे कमा सकते हैं।

कैशबैक के रूप में पैसे या गिफ्ट दोनों मिलते हैं। गिफ्ट के रूप में आप ऑनलाइन शॉपिंग करके अच्छा डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। डिस्काउंट मिलने से भी आपको पैसों की बचत होगी।

प्रोमो कोड से पैसे कमाए

गूगल पे (Google Pay) पर प्रोमो कोड के द्वारा भी पैसा कमाया जा सकता है। जब भी कोई त्यौहार आता है, तो गूगल पे (Google Pay) पर त्योहारों के समय कोइंस मिल जाती हैं। वह कोइंस डिस्काउंट का काम करते हैं। ऑनलाइन शॉपिंग करने से प्रोमो कोड को डालने पर डिस्काउंट मिल जाता है और पैसों की बचत हो जाती है।

Download Google Pay App and Earn Money Online:- Click Here

5 thoughts on “Google Pay Se Paise Kaise Kmaye: गूगल पे से 50,000 रूपये महीना कमाए, बस करने होंगे ये काम”

Leave a Comment

Join WhatsApp Channel