WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Haryana Pradesh Congress Committee: हरियाणा में कांग्रेस बनने पर बुढ़ापा और विधवा पेंशन 6000, हुड्डा ने किया एलान

Haryana Pradesh Congress Committee: भारत जोड़ो यात्रा, विपक्ष आपके समक्ष, हाथ से हाथ जोड़ो अभियान आदि रैलियों को मिले जबरदस्त समर्थन के बाद नए साल के मौके पर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने घर-घर कांग्रेस अभियान शुरू करने का ऐलान किया है।

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने करनाल में हुईं बैठक के दौरान नए अभियान शुरू करने की बात कही है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस के सभी कार्यक्रम को जनता का ऐतिहासिक समर्थन मिल रहा है। अब घर-घर कांग्रेस अभियान शुरू होने जा रहा है।

जिससे पार्टी को देश में और मजबूती मिलेगी। उन्होंने बताया कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर ₹500 से सस्ता गैस सिलेंडर और 2 लाख खाली पदों को तुरंत भर कर बेरोजगारों को रोजगार देने और कानून व्यवस्था को मजबूत कर जनता को अपराध से मुक्ति देने का काम करेंगे।

इस तरह गरीबों को 100 गज के प्लाट व मकान देने की योजना को फिर से शुरू किया जाएगा। साथ ही कर्मचारियों को 300 यूनिट बिजली फ्री और बुजुर्गों को ₹6000 बुढ़ापा पेंशन देने की बात कही है।

खिलाड़ियों द्वारा पुरस्कार वापसी पर हूडा ने कहा कि खिलाड़ी देश की शान है। उन्हें न्याय के लिए लंबा संघर्ष करना पड़ रहा है। जबकि सरकार को खुद आगे जाकर न्याय सुनिश्चित करना चाहिए लेकिन सत्ता में बैठे लोग आरोपियों को बचा रहे हैं।

हरियाणा की बीजेपी और बीजेपी सरकार तमाशा देख रही है। खिलाड़ियों को उनका हक़ दिलाने के लिए सरकार गंभीर नहीं है बीजेपी और बीजेपी सरकार सिर्फ लाठी चार्ज करना और गोलियों के दम पर लोगों को नाचना जानती है जबकि लोकतंत्र में लोगों का दिल जीतने से सरकार चलती है

Latest News:- Click Here

Leave a Comment

Join WhatsApp Channel