WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Haryana Transport Recruitment 2024: हरियाणा राज्य परिवहन में निकली भर्ती, बिना लिखित परीक्षा परीक्षा होगा चयन

Haryana Transport Recruitment 2024: हरियाणा राज्य परिवहन हिसार में विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी कर दिया गया है। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 16 जनवरी 2024 से शुरू हो गए हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 22 जनवरी 2024 रखी गई है। इस भर्ती के लिए मेरिट लिस्ट जल्द ही अधिकारी की वेबसाइट पर जारी कर दी जाएगी।

महत्वपूर्ण तारीखें

इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 16 जनवरी 2024 से शुरू हो गए हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 22 जनवरी 2024 रखी गई है। इस भर्ती के लिए मेरिट लिस्ट जल्द ही अधिकारी की वेबसाइट पर जारी कर दी जाएगी।

आवेदन शुल्क

यह एक निशुल्क प्रक्रिया है। इसके लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार को कोई शुल्क नहीं अदा करना होगा।

आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आयु सीमा जनरल कैटेगरी हेतु न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 42 वर्ष रखी गई है। अन्य सभी कैटगरी को सरकारी नियम अनुसार आयु सीमा में छूट दी गई है।

पदों की जानकारी व योग्यता

इस भर्ती के लिए कुल 94 पद है। पदों की अधिक जानकारी के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन को देखें। इस भर्ती के लिए योग्यता हेतु आवेदक को दसवीं पास और संबंधी ट्रेड से आईटीआई पास होना अनिवार्य है।

चयन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए चयन प्रक्रिया में कोई भी साक्षात्कार या स्किल टेस्ट नहीं लिया जाएगा। इस भर्ती के लिए चयन केवल मेरिट के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन कैसे करें

इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करने से पहले आवेदक को ऑफिशल नोटिफिकेशन को पढ़ना है। उसके बाद अपनी योग्यता को जांच कर इस भर्ती के लिए आवेदन करना है। बोर्ड के द्वारा मांगी गई जानकारी को सावधानी पूर्वक भरना है। उसके बाद जरूरी दस्तावेजों को अपलोड करना है।

ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भरने के बाद आवेदन फार्म को हरियाणा राज्य परिवहन हिसार डिपो में जाकर जमा करवाना है। आवेदन फार्म जमा करवाने की तिथि 23 जनवरी 2024 से 25 जनवरी 2024 रखी गई है। इसके बाद कोई भी दस्तावेज कार्यालय में जमा नहीं होगा।

आवेदन शुरू: 16 जनवरी 2024
अंतिम तारीख: 22 जनवरी 2024
Notification:- Click Here
Apply Online:- Click Here
Official Website:- Click Here

Leave a Comment

Join WhatsApp Channel