WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

HSSC ग्रुप डी ऐड्मिट कार्ड डाउनलोड नहीं हो रहा तो करें ये काम, आयोग ने बताया समाधान

हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (HSSC) कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट (CET) ग्रुप डी की परीक्षा 21 में 22 अक्टूबर को होना निश्चित है। जिसके लिए आयोग ने परीक्षार्थियों के HSSC CET ग्रुप डी एडमिट कार्ड ही पहले ही जारी कर दिए हैं।

अब आयोग ने आज एक नया नोटिस जारी किया है जिसमें यह बताया गया है कि जो अभ्यर्थी अपना HSSC CET ग्रुप डी एडमिट कार्ड डाउनलोड करने में असमर्थ हैं, या किसी भी कारण से उनका ऐड्मिट कार्ड डाउनलोड नहीं हो पा रहा है तो उनके लिए आयोग ने एक समाधान बताया है।

यह उन उम्मीदवारों के लिए बहुत ही जरूरी नोटिस है जो अपना HSSC CET ग्रुप डी एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं कर पा रहे। आयोग ने उन उम्मीदवारों को कहा है कि वह अपने आवेदन फीस का ओरिजिनल प्रूफ व इसके अलावा अपनी आइडेंटिटी प्रूफ जैसे आधार कार्ड या परिवार पहचान पत्र तथा दो लेटेस्ट पासपोर्ट साइज फोटो लेकर 19 अक्टूबर को शाम 5 बजे तक हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग, पंचकूला के ऑफिस में जा सकते हैं।

जहां पर उनके एडमिट कार्ड डाउनलोड ना होने की समस्या का समाधान कर दिया जाएगा।

इसलिए अभ्यर्थी अपना HSSC CET ग्रुप डी ऐड्मिट कार्ड डाउनलोड कर लें व यदि आपका ऐड्मिट कार्ड डाउनलोड नहीं हो रहा है तो 19 अकतूबर को आयोग के कार्यालय जाकर अपनी समस्या का समाधान करवा लें।

HSSC CET Group D Admit Card Download Problem Notice 18 October 2023

इसके अलावा HSSC ने एक और नोटिस जारी किया है जिसमे कहा गया है यदि किसी उमीदवार को एक से अधिक ऐड्मिट कार्ड जारी हो गए हैं तो उसे सिर्फ एक परीक्षा ही देनी है। यदि उसने धोखाड़ी करके दोनों परीक्षा देने की कोशिश की तो उसकी उमीदवारी रद्द कर दी जाएगी।

HSSC CET Group D More Than one admit card notice

Leave a Comment

Join WhatsApp Channel