WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

HSSC CET Score: हरियाणा सीईटी स्कोर और रिजल्ट को लेकर आई नई अपडेट, जाने कितने दिन तक मान्य होगा सीईटी स्कोर

HSSC CET Score: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की तरफ से सीईटी स्कोर 12 जनवरी को घोषित किया गया था। ग्रुप डी सीईटी स्कोर 3 साल तक वैध रहेगा। इसका मतलब है कि ग्रुप डी में यदि पद रिक्त रह जाते हैं या कोई विभाग और अभ्यर्थियों की नियुक्ति की अनुष्का करता है तो वेटिंग में रहने वाले उम्मीदवारों को मौका दिया जाएगा।

उम्मीदवार को 3 साल के भीतर नौकरी की जरूरत होगी तो वह दोबारा भी अप्लाई कर सकता है लेकिन उसे केवल उसे स्थिति में आमंत्रित किया जाएगा जब पद खाली होंगे। आयोग के अनुसार अभी उनके पास डिजिटल परिणाम नहीं आया है। इसके आते ही उम्मीदवारों के लिए उनके पसंद के विभाग पर चयन करने वाला पोर्टल खोल दिया जाएगा।

यह पोर्टल अगले सप्ताह खुलने के आसार हैं। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के द्वारा बच्चों का ग्रुप डी सीईटी स्कोर जारी कर दिया गया है। इस भर्ती के लिए जल्द ही परिणाम घोषित किया जाएगा। आशंका है कि इस भर्ती के लिए परिणाम इस माह के अंत तक जारी कर दिया जाएगा

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के अध्यक्ष भोपाल सिंह खदरी ने बताया कि हरियाणा ग्रुप डी के लिए विभाग का पोर्टल जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। आयोग के अनुसार अभी उनके पास डिजिटल परिणाम नहीं आया है

इसके आते ही उम्मीदवारों के लिए उनके पसंद के पदों पर चयन करने वाला पोर्टल खोल दिया जाएगा ग्रुप डी के लिए विज्ञप्ति पद 13657 है। इसके लिए आयोग केवल 41000 को आमंत्रित करेगा। जबकि लगभग चार लाख युवा पास हुए हैं। यह पास होने वाले अभ्यर्थी ही 3 साल में सीईटी स्कोर का फायदा ले सकते हैं।

HKRN Teacher Recruitment: पीजीटी और टीजीटी के 8000 शिक्षकों को इस माह के अंत तक मिलेंगी नौकरी

Leave a Comment

Join WhatsApp Channel