WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

IGU Meerpur Recruitment 2024: रेवाड़ी में निकली नॉन-टीचिंग पदों पर भर्ती, ऑनलाइन आवेदन

IGU Meerpur Recruitment 2024: इंदिरा गांधी विश्वविद्यालय मीरपुर रेवाड़ी के द्वारा नॉन टीचिंग पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इंदिरा गांधी यूनिवर्सिटी में निकली भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 3 फरवरी 2024 से शुरू हो गए हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 23 फरवरी रखी गई है।

इस भर्ती के लिए नोटिफिकेशन 3 फरवरी 2024 को जारी किया गया है। इस भर्ती से संबंधित जानकारी महत्वपूर्ण तिथि, आवेदन प्रक्रिया, चयन प्रक्रिया, पद एवं योग्यता नीचे दी गई है जिसे पढ़कर आवेदक इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकता है।

इंदिरा गांधी विश्वविद्यालय भर्ती महत्वपूर्ण तारीखें

नॉन टीचिंग पदों पर निकली भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 3 फरवरी 2024 से शुरू हो गए आवेदन करने की अंतिम तिथि 23 फरवरी 2024 रखी गई है इस भर्ती के लिए लिखित परीक्षा की तिथि जल्दी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दी जाएगी

इंदिरा गांधी विश्वविद्यालय भर्ती आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए आयु सीमा सामान्य वर्ग और एक्स सर्विसमैन के लिए ₹1000, हरियाणा में रहने वाली महिलाओं उम्मीदवारों के लिए ₹500, इसके अलावा अन्य सभी वर्ग के लिए ₹250 रखा गया है। आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यम से होगा।

इंदिरा गांधी विश्वविद्यालय भर्ती आयु सीमा

इस भक्ति के लिए आयु सीमा जनरल कैटेगरी के लिए न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 42 वर्ष की गई है। अन्य सभी कैटगरी को हरियाणा सरकार नियम अनुसार आयु सीमा में छूट दी गई है। आयु की गणना 1 जनवरी 2024 के अनुसार की जाएगी।

पदों की जानकारी व योग्यता

इस भर्ती के लिए ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर के लिए एक पद और स्टेनो टाइपिस्ट के लिए एक पद रखा गया है। इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार को स्नातक पास होना जरूरी है।

इंदिरा गांधी विश्वविद्यालय भर्ती चयन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए चयन योग्यता, लिखित परीक्षा, साक्षात्कार और स्किल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा। इन सभी के नंबर जोड़कर बोर्ड के द्वारा मेरिट लिस्ट जारी की जाएगी।

इंदिरा गांधी विश्वविद्यालय भर्ती आवेदन कैसे करें

इस भर्ती के लिए आवेदक ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से आवेदन कर सकता है। ऑनलाइन आवेदन करने के लिए सबसे पहले ऑफिशल वेबसाइट पर जाएं। अप्लाई ऑनलाइन पर क्लिक करें। पूछी गई जानकारी को सावधानीपूर्वक भरे। जरूरी दस्तावेज अपलोड करें। आवेदन शुल्क का भुगतान करें और अंत में प्रिंट आउट अपने पास संभाल कर रखे।

आवेदन शुरू: 03 फरवरी 2024
अंतिम तारीख: 23 फरवरी 2024
Notification:- Click Here
Apply Online:- Click Here
Official Website:- Click Here

Leave a Comment

Join WhatsApp Channel