WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ILBS Hospital Delhi Recruitment 2024: दिल्ली हॉस्पिटल में निकली 69 प्रकार के पदों पर भर्ती, महिला और पुरुष दोनों करे आवेदन

ILBS Hospital Delhi Recruitment 2024: इंस्टीट्यूट आफ लिवर एंड बिलारी साइंस के द्वारा विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 14 फरवरी 2024 से शुरू हो गए हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 12 मार्च 2024 रखी गई है। दिल्ली हॉस्पिटल में निकली इस भर्ती के लिए विभिन्न पद है। विभिन्न पदों के अनुसार विभिन्न योग्यता है। इस भर्ती से संबंधित जानकारी नीचे दी गई है। आवेदक नीचे दिए गए लिंक से इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकता है।

महत्वपूर्ण तारीखें

इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 14 फरवरी 2024 से शुरू हो गए हैं आवेदन करने की अंतिम तिथि 12 मार्च 2024 रखी गई है इस भर्ती के लिए लिखित परीक्षा की तिथि जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दी जाएगी

आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए आवेदन करने हेतु आवेदन फीस जनरल कैटेगरी, ओबीसी कैटेगरी, ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के लिए 500+18% जीएसटी है। इसके अलावा एससी और एसटी एवं एक्स सर्विसमैन के लिए आवेदन शुल्क 118 रुपए है।

आयु सीमा

इंस्टीट्यूट आफ लिवर एंड बिलारी साइंस में निकली विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आयु सीमा अलग-अलग है। इसलिए आयु सीमा की अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन को देखें। इसके अलावा ओबीसी को 3 साल और एससी एवं एसटी को 5 साल की छूट दी गई है।

पदों की जानकारी व योग्यता

इस भर्ती के लिए कुल पद 191 है। विभिन्न पदों पर निकली भर्ती के लिए योग्यता अलग-अलग है इसलिए अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन को देखें।

चयन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए चयन विभिन्न पदों के आधार पर अलग-अलग है। पदों के अनुसार आवेदक को लिखित परीक्षा, इंटरव्यू, स्किल टेस्ट आदि को पास करना होगा। उसके बाद दस्तावेज जांच के लिए बुलाया जाएगा। दस्तावेज जांच के बाद मेडिकल टेस्ट होगा। अंत में बोर्ड के द्वारा मेरिट लिस्ट जारी की जाएगी।

आवेदन कैसे करें

इस भर्ती के लिए आवेदन करने से पहले ऑफिशल नोटिफिकेशन को पढ़ें। ऑफिशल नोटिफिकेशन के अनुसार अपनी योग्यता देखें। फिर इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करें। इस भर्ती के दौरान पूछी गई जानकारी को सावधानीपूर्वक भरे। जरूरी दस्तावेज अपलोड करें। आवेदन फीस का भुगतान करें। अंत में आवेदन फार्म का प्रिंट आउट निकाल कर अपने पास रखें।

आवेदन शुरू: 14 फरवरी 2024
अंतिम तारीख: 12 मार्च 2024
Notification:- Click Here
Apply Online
:- Click Here
Official Website:-Click Here

Leave a Comment

Join WhatsApp Channel