WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

MNSS Rai Admission 2024-25: मोतीलाल नेहरू स्पोर्ट्स स्कूल में एडमिशन शुरू, जाने एडमिशन से संबंधित सारी जानकारी

मोतीलाल नेहरु स्पोर्ट्स स्कूल राई, सोनीपत के द्वारा 5th क्लास से लेकर 11th क्लास तक एडमिशन के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू हो चुके हैं। एडमिशन के लिए ऑनलाइन आवेदन 24 नवंबर 2023 से शुरू हो गए हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 5 जनवरी 2024 रखी गई है।

लेट फीस के साथ आवेदन 12 जनवरी 2024 तक हो सकते हैं। 5th क्लास के लिए लेट फीस आवेदन की कोई प्रक्रिया नहीं है।

मोतीलाल नेहरू स्पोर्ट्स स्कूल राई सोनीपत में 350 पदों के लिए 5th क्लास से लेकर 11th क्लास तक एडमिशन के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू हो गए है। इनमें से 150 पद पांचवी कक्षा के लिए और 200 पद छठी कक्षा से लेकर 11वीं कक्षा तक रखे गए है।

एडमिशन के लिए आवेदन फीस

मोतीलाल नेहरू स्पोर्ट्स स्कूल राई में एडमिशन के लिए आवेदन करने वाले बच्चों के लिए आवेदन फीस शून्य रुपए रखी गई है। अगर कोई आवेदक 6th से 12th तक लेट फीस के साथ एडमिशन लेता है तो उसे लेट फीस शुल्क देना होगा।

एडमिशन के लिए मुख्य तिथि

मोतीलाल नेहरू स्पोर्ट्स स्कूल राई में बच्चों के एडमिशन के लिए 24 नवंबर 2023 से ऑनलाइन आवेदन शुरू हो गए हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 5 जनवरी 2024 रखी गई है। 6th क्लास से लेकर 12th क्लास तक लेट फीस के साथ ऑनलाइन आवेदन हो सकते हैं।

बच्चों के एडमिशन के लिए फिजिकल फरवरी के पहले सप्ताह में आयोजित हो सकते हैं। फिजिकल के बाद लिखित परीक्षा मार्च के पहले सप्ताह में आयोजित की जाएगी।

एडमिशन के लिए कुल पद

5th कक्षा में एडमिशन के लिए कुल 150 पद है। इनमें से 75 पद लड़कों के लिए और 75 पद लड़कियों के लिए है। कक्षा 6th से 11th क्लास तक कुल 200 पद हैं। अधिक जानकारी के लिए आप ऑफिशल नोटिफिकेशन पढ़ सकते हैं। ऑफिशल नोटिफिकेशन का लिंक नीचे दिया गया है।

एडमिशन के लिए भर्ती प्रक्रिया

मोतीलाल नेहरू स्पोर्ट्स स्कूल में एडमिशन के लिए सबसे पहले आवेदक को फिजिकल टेस्ट देना है। फिजिकल टेस्ट पास करने वाले उम्मीदवार को एप्टीट्यूड टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा। इन दोनों प्रक्रिया को पूरा करने वाले आवेदक को लिखित परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा। एडमिशन के लिए भर्ती का अंतिम चरण मेडिकल होगा।

एडमिशन के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया

मोतीलाल नेहरू स्पोर्ट्स स्कूल में आवेदन के लिए सबसे पहले आवेदक को ऑफिशल नोटिफिकेशन को पढ़ना है। उसके बाद ऑफिशल वेबसाइट पर जाना है। उसके बाद एडमिशन के लिए मांगी गई जरूरी जानकारी को भरना है। उसके बाद आवेदन के लिए फीस भरनी है। अंत में अपना प्रिंटआउट संभाल कर रखना है।

MNSS Rai, Sports School Admission 2024-25:- Prospectus

MNSS Rai, Sports School Admission 2024-25 Apply Online:- Click Here

Leave a Comment

Join WhatsApp Channel