WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

SIS Security Guard Bharti: सिक्योरिटी गार्ड के 2500 पदों पर भर्ती का नोटिस जारी, ऑनलाइन आवेदन शुरू

SIS Security Guard Bharti: सिक्योरिटी एंड इंटेलिजेंस सर्विसेज इंडिया लिमिटेड की तरफ से 2500 सिक्योरिटी गार्ड के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। सिक्योरिटी गार्ड भर्ती के लिए आवेदक को दसवीं पास होना अनिवार्य है। यह भर्ती बिना लिखित परीक्षा होगी। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 27 जनवरी 2024 से शुरू हो गए हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 अप्रैल 2024 रखी गई है। इस भर्ती के लिए वेतन फ्रेशर और एक्सपीरियंस आवेदक के लिए अलग-अलग है।

सिक्योरिटी गार्ड भर्ती महत्वपूर्ण तारीखें

सिक्योरिटी गार्ड भारती के लिए नोटिफिकेशन 27 जनवरी 2024 को जारी किया गया है। इस भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 अप्रैल 2024 रखी गई है।

सिक्योरिटी गार्ड भर्ती आवेदन शुल्क

यह एक निशुल्क भर्ती प्रक्रिया है। सिक्योरिटी गार्ड पद पर निकली भर्ती के लिए आवेदक को कोई शुल्क नहीं देना होगा। इस भर्ती के लिए आवेदक मोबाइल फोन से भी ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

सिक्योरिटी गार्ड भर्ती आयु सीमा

सिक्योरिटी गार्ड पद पर निकली भर्ती के लिए आवेदन करने हेतु न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम 36 वर्ष रखी गई है। किसी भी वर्ग को आयु सीमा में छूट नहीं दी गई है।

पदों की जानकारी व योग्यता

सिक्योरिटी गार्ड पद पर निकली भर्ती के लिए कुल पद 2500 हैं। जिसके लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार को दसवीं पास होना अनिवार्य है। दसवीं पास उम्मीदवार इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

सिक्योरिटी गार्ड भर्ती चयन प्रक्रिया

यह भर्ती बिना लिखित परीक्षा होगी। इस भर्ती के लिए चयनित हेतु आवेदक को इंटरव्यू को पास करना होगा। इंटरव्यू में सिक्योरिटी गार्ड संबंधित प्रश्न पूछे जाएंगे। यह केवल एक्सपीरियंस आवेदक के लिए है। फ्रेशर आवेदक को बिना लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के भर्ती किया जाएगा।

सिक्योरिटी गार्ड भर्ती आवेदन कैसे करें

सिक्योरिटी गार्ड पद पर निकली भर्ती के लिए आवेदन हेतु नीचे लिंक दिया गया है। लिंक के द्वारा इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है। आवेदक को इस भर्ती के दौरान पूछी गई जानकारी को सही भरना है। आवेदन के दौरान मांगे गए जरूरी दस्तावेज अपलोड करने हैं। अंत में आवेदन फार्म का प्रिंटआउट अपने पास संभाल कर रखना है।

आवेदन शुरू: 27 जनवरी 2024
अंतिम तारीख: 15 अप्रैल 2024
Notification:- Click Here
Apply Online:- Click Here
Official Website:- Click Here

Leave a Comment

Join WhatsApp Channel