WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Yamuna Nagar Court Steno Vacancy: स्टेनोग्राफर भर्ती ऑफलाइन आवेदन फॉर्म

जिला एवं सेशन जज, यमुना नगर जिला कोर्ट ने स्टेनोग्राफर के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए ऑफलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। जिला कोर्ट मे स्टेनोग्राफर भर्ती 2023 के लिए अधिसूचना हाल ही में जारी की गई है व ऑफलाइन आवेदन शुरू हो गए हैं। योग्य उमीदवार यमुनानगर कोर्ट भर्ती 2023 के लिए दिए गए पत्ते पर अपना आवेदन फॉर्म भेजकर आवेदन करे सकते हैं।

भारतीय योग्य उमीदवार जिसने स्टेनोग्राफर का कोर्स किया हो व जिसको टायपिंग आती हो वो उमीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। यमुना नगर कोर्ट कोर्ट स्टेनोग्राफर पद के लिए सैलरी रुपए 25000/- प्रति महीना दी जाएगी।

yamuna-nagar-court-steno-vacancy-form

कोर्ट स्टेनोग्राफर भर्ती महत्वपूर्ण तारीखें

यमुना नगर कोर्ट कोर्ट स्टेनोग्राफर भर्ती के लिए ऑफलाइन आवेदन 25 अकतूबर से शुरू हो गए हैं व आवेदन करने की अंतिम तारीख 10 नवंबर 2023 निर्धारित है। यमुना नगर कोर्ट कोर्ट स्टेनोग्राफर भर्ती के लिए शॉर्ट्हैन्ड परीक्षा 19 नवंबर को यमुनानगर जिला परिसर मे सुबह 10:00 बजे आयोजित की जाएगी।

कोर्ट स्टेनोग्राफर भर्ती आवेदन शुल्क

यमुना नगर कोर्ट कोर्ट स्टेनोग्राफर भर्ती के लिए कोई भी शुल्क देय नहीं है। योग्य उमीदवार मुफ़्त मे इस भर्ती के लिए दिए गए पते पर अपना आवेदन फॉर्म भेज कर आवेदन कर सकते हैं।

कोर्ट स्टेनोग्राफर भर्ती आयु सीमा

यमुना नगर कोर्ट कोर्ट स्टेनोग्राफर भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए आयु सीमा 18-42 वर्ष रखी गई है। आयु की गणना 1 जनवरी 2023 तारीख से की जाएगी की आप कितने साल की होते हो।

कोर्ट स्टेनोग्राफर भर्ती पदों की जानकारी व योग्यता

यमुना नगर कोर्ट कोर्ट स्टेनोग्राफर भर्ती के लिए 4 पदों पर अधिसूचना जारी की गई है। चारों पद ओपन केटेगरी के लिए हैं। जिसमे किसी केटेगरी का कोई आरक्षण नहीं है।

आवेदन करने के लिए उमीदवार को स्नातक पास होना जरूरी है व इसके अलावा स्टेनोग्राफी व टाइपिंग भी आनी चाहिए।

कोर्ट स्टेनोग्राफर भर्ती के लिए आवेदन कैसे करें

यमुना नगर कोर्ट कोर्ट स्टेनोग्राफर भर्ती के लिए आवेदन करने हेतु नीचे दिए गए लिंक से आवेदन फॉर्म डाउनलोड करें। आवेदन फॉर्म को अच्छे से भर लें व जरूरी दस्तावेज साथ मे लगा दें। उसके बाद आवेदन फॉर्म को नीचे दिए गए पते पर स्वयं या डाक द्वारा पहुँचा दे।

आवेदन भेजने का पता: The District and Session Judge, Yamunanagar, Haryana

आवेदन के लिफ़ाफ़े पर यह लाइन अवश्य लिख दें।: “APPLICATION FOR THE POST OF STENOGRAPHER GRADE-III ON ADHOC BASIS”

आवेदन फॉर्म:- Click Here
आधिकारिक वेबसाईट:- Click Here

Leave a Comment

Join WhatsApp Channel