WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

HKRN Recruitment 2024: हरियाणा कौशल रोजगार में फिर से होगी भर्ती, अबकी बार इन पदों पर होगी भर्ती

HKRN Recruitment 2024: हरियाणा कौशल रोजगार निगम के तहत कच्ची भर्ती को हरियाणा सरकार के द्वारा भरा जा रहा है। 14 फरवरी 2024 को जारी एक कार्यक्रम के दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल सिंह ने कहा कि चुनाव से पहले खाली पदों को भरने की तैयारी कर ली है।

हरियाणा सरकार के द्वारा के शिफ्ट अटेंडेंट, फायरमैन, कानूनी सहायक, रेडियोग्राफर, एलडीसी, रोडवेज कंडक्टर, कुक, चौकीदार, ब्लॉक क्लस्टर, चपरासी, सफाई कर्मी, हेल्पर, क्लर्क, डाटा एंट्री ऑपरेटर, स्टेनो टाइपिस्ट के पद शामिल है। इसके अलावा अमीरात, यूके समेत अन्य देशों के लिए भी भर्ती जल्द होने वाली है।

हरियाणा सरकार के द्वारा इन पदों के लिए जल्द ही कौशल रोजगार निगम के तहत भर्ती निकाली जाएगी। इन भर्ती को चुनाव से पहले भरने की सरकार की जिम्मेदारी रहेगी। मुख्यमंत्री मनोहर लाल सिंह खट्टर ने बताया कि इस भर्ती के लिए आवेदन करने का समय 10 दिन का दिया जाएगा।

इसके बाद इस भर्ती के लिए जल्द ही पदों के अनुसार नियुक्ति दी जाएगी। हरियाणा के अलग-अलग विभाग बोर्ड निगम में तकरीबन 200000 पद खाली है। हरियाणा सरकार के द्वारा कौशल रोजगार के तहत बहुत सारे पदों को भरा जा चुका है, लेकिन अभी भी कई विभाग ऐसे हैं जिनमें जल्द ही नियुक्ति होगी।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल सिंह खट्टर ने बताया कि शिक्षा विभाग में भी लगभग 27000 पद खाली है इन पदों पर नियुक्ति अगले माह से शुरू हो जाएगी।

NCRB Recruitment 2024: नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो में निकली हेड कांस्टेबल ड्राइवर पद पर भर्ती

Leave a Comment

Join WhatsApp Channel