WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

LSR Non Teaching Recruitment 2024: लेडी श्री राम कॉलेज फॉर वूमेन में निकली असिस्टेंट, लाइब्रेरी अटेंडेंट आदि पदों पर भर्ती

LSR Non Teaching Recruitment 2024: लेडी श्री राम कॉलेज फॉर वूमेन के द्वारा नॉन टीचिंग पदों पर भर्ती के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इस भर्ती के लिए आवेदन 13 फरवरी 2024 से शुरू हो गए हैं। इस भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 मार्च 2024 रखी गई है। दिल्ली यूनिवर्सिटी में निकली विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आयु सीमा अलग-अलग है। इस भर्ती के लिए लिखित परीक्षा की तिथि जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दी जाएगी। इस भर्ती से संबंधित जानकारी और आवेदन फार्म नीचे दिया गया है।

महत्वपूर्ण तारीखें

इस भर्ती के लिए आवेदन 13 फरवरी 2024 से शुरू हो गए हैं। इस भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 मार्च 2024 रखी गई है। दिल्ली यूनिवर्सिटी में निकली विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आयु सीमा अलग-अलग है। इस भर्ती के लिए लिखित परीक्षा की तिथि जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दी जाएगी।

आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए आवेदन शुल्क जनरल कैटेगरी, ईडब्ल्यूएस कैटेगरी और ओबीसी कैटेगरी के लिए ₹1000 है। इसके अलावा एससी केटेगरी और एसटी कैटेगरी के लिए आवेदन शुरू कार्ड ₹800 है महिला और पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों के लिए कोई आवेदन फीस नहीं है।

आयु सीमा

पदों की जानकारी व योग्यता

दिल्ली यूनिवर्सिटी में निकली भर्ती के लिए सीनियर पर्सनल असिस्टेंट के लिए 1 पद, सीनियर असिस्टेंट के लिए 1 पद, जूनियर अस्सिटेंट कम टाइपिस्ट के लिए 2 पद और लाइब्रेरी अटेंडेंट के लिए 5 पद हैं।

चयन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए चयनित हेतु आवेदक को सबसे पहले लिखित परीक्षा को पास करना होगा। इस भर्ती के लिए लिखित परीक्षा भर्ती का प्रथम चरण रखा गया है। उसके बाद आवेदक को डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए बुलाया जाएगा। डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के बाद मेडिकल टेस्ट होगा। अंत में दिल्ली यूनिवर्सिटी के द्वारा मेरिट लिस्ट जारी कर दी जाएगी।

आवेदन कैसे करें

इस भर्ती के लिए आवेदन करने से पहले ऑफिशल वेबसाइट पर जाएं। ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर इस भर्ती के लिए नोटिफिकेशन पढ़ें। नोटिफिकेशन पढ़ने के बाद आवेदन फॉर्म डाउनलोड करें। आवेदन फॉर्म डाउनलोड करने के बाद फार्म में पूछी गई जरूरी जानकारी भरे उसके बाद अपने जरूरी दस्तावेज आवेदन फार्म के साथ जोड़ें। उसके बाद इन सभी को सोमवार से शुक्रवार तक कॉलेज समय के दौरान जाकर जमा करवाना होगा।

आवेदन शुरू: 13 फरवरी 2024
अंतिम तारीख: 15 मार्च 2024
Notification:- Click Here
Application Form:- Click Here
Official Website:-Click Here

Leave a Comment

Join WhatsApp Channel