WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

RFCL Recruitment 2024: मैनेजमेंट ट्रैनी के पद पर निकली भर्ती, ऑनलाइन करे महिला और पुरुष आवेदन

RFCL Recruitment 2024: रामागुंडम फर्टिलाइजर एंड केमिकल लिमिटेड के द्वारा मैनेजमेंट ट्रेनिंग के 28 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इस भर्ती के लिए आवेदन 14 फरवरी 2024 से शुरू हो गए हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 14 मार्च 2024 रखी गई है। इस भर्ती के लिए लिखित परीक्षा की तिथि जल्द ही जारी कर दी जाएगी। इस भर्ती के लिए चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

महत्वपूर्ण तारीखें

इस भर्ती के लिए आवेदन 14 फरवरी 2024 से शुरू हो गए हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 14 मार्च 2024 रखी गई है। इस भर्ती के लिए लिखित परीक्षा की तिथि जल्द ही जारी कर दी जाएगी। इस भर्ती के लिए चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए आवेदन शुल्क सामान्य वर्ग, आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग और ओबीसी कैटेगरी के लिए ₹700 है। इसके अलावा अन्य सभी वर्ग को आवेदन फीस में छूट दी गई है। इसके अलावा किसी भी अन्य वर्ग को आवेदन फीस नहीं देनी होगी।

आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आयु सीमा सामान्य वर्ग के लिए न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 25 वर्ष स्नातक पास और पोस्ट ग्रेजुएट के लिए अधिकतम 29 वर्ष की गई है। अन्य सभी वर्ग को सरकारी नियम अनुसार आयु सीमा में छूट दी गई है।

पदों की जानकारी व योग्यता

चयन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए चयनित हेतु लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। सबसे पहले आवेदक को लिखित परीक्षा को पास करना होगा। लिखित परीक्षा पास करने वाले उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। इंटरव्यू टेस्ट के बाद दस्तावेज जांच होगी। दस्तावेज जांच के बाद मेडिकल टेस्ट होगा। अंत में बोर्ड के द्वारा मेरिट लिस्ट जारी की जाएगी।

आवेदन कैसे करें

इस भर्ती के लिए आवेदन करने से पहले ऑफिशल नोटिफिकेशन को पढ़ें। ऑफिशल नोटिफिकेशन के अनुसार अपनी योग्यता देखें। फिर इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करें। इस भर्ती के दौरान पूछी गई जानकारी को सावधानीपूर्वक भरे। जरूरी दस्तावेज अपलोड करें। आवेदन फीस का भुगतान करें। अंत में आवेदन फार्म का प्रिंट आउट निकाल कर अपने पास रखें।

आवेदन शुरू: 14 फरवरी 2024
अंतिम तारीख: 14 मार्च 2024
Notification:- Click Here
Apply Online
:- Click Here
Official Website:-Click Here

Leave a Comment

Join WhatsApp Channel