WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

AAICLAS सिक्युरिटी असिस्टेंट भर्ती: 436 पदों के लिए 12वीं पास युवाओं से आवेदन मांगे

एएआई कार्गो लॉजिस्टिक्स एंड अलाइड सर्विसेज कंपनी लिमिटेड ने असिस्टेंट (सिक्युरिटी) के 436 पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दी है व ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। एयरपोर्ट अथॉरिटी की यह नौकरी 3 साल के लिए कान्ट्रैक्ट आधार पर होगी। एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने सिक्युरिटी असिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए देश की विभिन्न हवाई अड्डों पर पोस्टिंग के लिए यह भर्ती निकाली है। एएआई कार्गो लॉजिस्टिक्स एंड अलाइड सर्विसेज कंपनी लिमिटेड सिक्युरिटी असिस्टेंट भर्ती से जुड़ी सभी जानकारी यहाँ दी गई है।

AAICLAS Security Assistant Bharti Notification OUT

AAICLAS सिक्युरिटी असिस्टेंट भर्ती महत्वपूर्ण तारीखें

एएआई कार्गो लॉजिस्टिक्स एंड अलाइड सर्विसेज कंपनी लिमिटेड सिक्युरिटी असिस्टेंट भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 20 अकतूबर से शुरू हो गए हैं। आवेदन करने के अंतिम तारीख 15 नवंबर 2023 है। लिखित परीक्षा की तारीख बाद मे घोषित की जाएगी।

AAICLAS सिक्युरिटी असिस्टेंट भर्ती आवेदन शुल्क

AAICLAS सिक्युरिटी असिस्टेंट भर्ती के लिए आवेदन करने की फीस सामान्य व ओबीसी श्रेणी के उमीदवारों के लिए 500 रुपये, व अन्य केटेगरी के उमीदवारों के लिए 100 रुपए रखी गई है। उमीदवार ऑनलाइन माध्यम से सिक्युरिटी असिस्टेंट भर्ती की आवेदन फीस जमा कर सकते हैं।

AAICLAS सिक्युरिटी असिस्टेंट भर्ती आयु सीमा

AAICLAS सिक्युरिटी असिस्टेंट भर्ती भर्ती के लिए आवेदन करने की अधिकतम आयु सीमा 27 वर्ष निर्धारित की गई है। आयु की गणना 1 अकतूबर 2023 से की जाएगी।

AAICLAS सिक्युरिटी असिस्टेंट भर्ती पदों के जानकारी व योग्यता

AAICLAS सिक्युरिटी असिस्टेंट भर्ती के अंतर्गत सिक्युरिटी असिस्टेंट के 436 पदों पर भर्ती निकाली गई है। जिसके लिए आवश्यक शैक्षणिक योग्यता 12वीं पास मांगी गई है। जनरल केटेगरी के लिए 12वीं कक्षा मे 60% अंक व अनुसूचित जाति व अनुसूचित जनजाति के लिए 55% अंक होने चाहियें।

AAICLAS Security Assistant Vacancy Details 2023

AAICLAS सिक्युरिटी असिस्टेंट भर्ती के लिए आवेदन कैसे करें

AAICLAS सिक्युरिटी असिस्टेंट भर्ती हेतु आवेदन ऑनलाइन तरीके से कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए AAICLAS की वेबसाईट से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने से पहले AAICLAS सिक्युरिटी असिस्टेंट भर्ती नोटिफिकेशन से अपनी योग्यता की जांच कर लें।

AAICLAS सिक्युरिटी असिस्टेंट भर्ती नोटिफिकेशननोटिफिकेशन
AAICLAS सिक्युरिटी असिस्टेंट भर्ती आवेदन लिंकआवेदन लिंक

Leave a Comment

Join WhatsApp Channel