WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

CCRYN Recruitment 2023: दिल्ली में निकली 100 पदों पर भर्ती, आवेदन शुरू, नोटिफिकेशन देखे

CCRYN Recruitment 2023: सेंट्रल काउंसिल फॉर रिसर्च इन योगा और नेचुरोपैथी के द्वारा 100 पदों पर भर्ती के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इस भर्ती के लिए आवेदन 30 दिसंबर 2023 से शुरू हो गए हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 4 जनवरी 2024 रखी गई है। इस भर्ती के लिए इंटरव्यू की तिथि जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दी जाएगी।

महत्वपूर्ण तारीखें

विभिन्न पदों पर निकली भर्ती के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन 30 दिसंबर 2023 को जारी किया गया। इस भर्ती के लिए ऑफलाइन आवेदन 30 दिसंबर 2023 से शुरू हो गए हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 4 जनवरी 2024 रखी गई है। इस भर्ती के लिए इंटरव्यू की तिथि जल्द ही अधिकारी वेबसाइट पर जारी कर दी जाएगी।

आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए कोई आवेदन फीस नहीं है। यह एक निशुल्क प्रक्रिया है। आवेदक बिना किसी शुल्क के इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।

आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आयु सीमा विभिन्न पदों के आधार पर अलग-अलग दी गई है। इसलिए आयु सीमा की अधिक जानकारी के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन को पढ़ें।

पदों की जानकारी

विभिन्न पदों पर निकली भर्ती के लिए कुल पद 100 है। पदों की अधिक जानकारी के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन को पढ़ें।

चयन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए आवेदन को सबसे पहले इंटरव्यू को पास करना होगा। इंटरव्यू पास करने के बाद उम्मीदवारों के दस्तावेज जांच होगी। दस्तावेज जांच के बाद आवेदक को मेडिकल के लिए बुलाया जाएगा। इन सभी चरणों को पास करने के बाद बोर्ड के द्वारा मेरिट लिस्ट तैयार की जाएगी।

आवेदन कैसे करें

इस भर्ती के लिए आवेदन करने से पहले उम्मीदवार को सबसे पहले ऑफिशल नोटिफिकेशन को पढ़ना है। उसके बाद नीचे दिए गए लिंक से आवेदन फार्म को डाउनलोड करना है। आवेदन फार्म के साथ अपने सभी जरूरी दस्तावेज और फोटो जोड़कर निम्नलिखित ईमेल आईडी पर भेजना है:- recruitment.ccryn@gmail.com

आवेदन शुरू: 30 दिसंबर 2023
अंतिम तारीख: 04 जनवरी 2024
Notification:- Click Here
Application Form:- Click Here
Official Website:- Click Here

Leave a Comment

Join WhatsApp Channel