WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Elvish Yadav News: यूट्यूबर व बिग बॉस विजेता एल्विस यादव मुसीबत मे, क्या गिरफ्तार होंगे?

हाल ही में बिग बॉस OTT- 2 के विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विस यादव पर रेव पार्टी में सांपों की तस्करी का आरोप लगा है। एक स्टिंग ऑपरेशन के दौरान इस मामले का खुलासा हुआ है। यह स्टिंग ऑपरेशन मेनका गांधी से जुड़ी आर्गेनाइजेशन के द्वारा किया गया है। ऑर्गेनाइजेशन पीपल फॉर एनिमल PFA के द्वारा यह खुलासा किया गया है।

पीएफए के द्वारा ही नोएडा पुलिस को सूचना दी गई थी कि एल्विस यादव के द्वारा सांपों की तस्करी की जाती है। पुलिस ने मौके पर जाकर पांच तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। नोएडा पुलिस ने एल्विस यादव सहित 6 लोगों पर केस दर्ज किया है।

पुलिस ने मौके पर छापा मार कर पांचो आरोपियों से कुल 9 सांप भी बरामद किए हैं। नोएडा पुलिस को वहां पर 20 मिलीग्राम सांपों का जहर भी मिला है।

elvish yadav news rev party snake smuggling

एल्विस यादव ने खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया है। एल्विस यादव ने बताया कि इस वारदात के साथ मेरा कोई कनेक्शन नहीं है। पीएफए की टीम स्टिंग ऑपरेशन चलाकर नोएडा के सेक्टर 49 में चल रही रेव पार्टी में रेड डालकर कोबरा सांप और अन्य सांपों का जहर बरामद किया है।

सांपों की तस्करी के बारे में एल्विस यादव का कहना है कि इस तस्करी से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। अगर पुलिस को मेरे खिलाफ कुछ भी सबूत मिलता है तो मेरे खिलाफ कार्रवाई की जाए। अगर पुलिस को मुझसे कोई मदद चाहिए तो मैं मदद करने के लिए भी तैयार हूं।

नोएडा पुलिस के द्वारा एल्विस यादव को मुख्य आरोपी बताया गया है। एल्विस यादव का कहना है कि उसे पर लगा यह आरोप बेबुनियादी है। एल्विस यादव का कहना है कि पकड़े गए आरोपियों के साथ मेरा कोई संबंध नहीं है।

एल्विस यादव ने यह बात एक वीडियो के दौरान कही है। एल्विस यादव का कहना है कि इस मामले में मैं पुलिस का पूरा सहयोग देने के लिए तैयार हूं। उनका कहना है कि मैं इस मामले में बिल्कुल निर्दोष हूं। एल्विस यादव गुड़गांव के वजीराबाद गांव का निवासी है।

Elvish Yadav Video Link:- Video

स्वाति मालीवाल जोकि महिला आयोग की अध्यक्ष है, उन्होंने सोशल मीडिया पर हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर पर टिप्पणी दी है कि वे मंच से इनको प्रोमोट करते हैं।

महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का कहना है कि एक तरफ साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया जैसे लोग सड़कों पर डंडे खाते हैं और दूसरी तरफ हरियाणा सरकार एल्विस यादव जैसे लोगों को प्रमोट करती है।

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का कहना है कि एल्विस यादव की वीडियो में आपको लड़कियों पर अश्लील टिप्पणियां, मिलेगी गाली गलौज दिखेगा। फिर भी हरियाणा सरकार के द्वारा एल्विस यादव को प्रमोट किया जा रहा है। एल्विस यादव की उम्र 25 वर्ष है।

दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के द्वारा हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर को निशाने पर लिया गया है। उनका कहना है कि साक्षी मलिक बजरंग पुनिया जैसे टैलेंटेड व्यक्ति जो देश के लिए गोल्ड मेडल लेकर आते हैं उनको रोड पर डंडे खाने पड़ते हैं और ऐसे व्यक्ति जो सांपों की तस्करी करते हैं उनको सरकार प्रमोट कर रही है।

1 thought on “Elvish Yadav News: यूट्यूबर व बिग बॉस विजेता एल्विस यादव मुसीबत मे, क्या गिरफ्तार होंगे?”

  1. Jab koi ubhrta h tb sabhhi use girane me lg jaate h
    Yhi hmare bharat ka durbhagy h

    Aj elvish yaadav chamkta sitara h
    To logo se uski taraki dekhi nhi jaati

    Reply

Leave a Comment

Join WhatsApp Channel