WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Chandigarh Judicial Academy Recruitment 2023: चंडीगढ़ में निकली ग्रुप सी और ग्रुप डी पदों पर भर्ती

Chandigarh Judicial Academy Recruitment 2023:-चंडीगढ़ जुडिशल अकैडमी में ग्रुप सी और ग्रुप डी के पदों पर भर्ती के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इस भर्ती के लिए आवेदन 22 दिसंबर 2023 से शुरू हो गए हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 21 जनवरी 2024 रखी गई है। इस भर्ती के लिए लिखित परीक्षा या इंटरव्यू की तिथि जल्दी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दी जाएगी। इस भर्ती के लिए आवेदन फार्म नीचे दिया गया है।

चंडीगढ़ जुडिशल अकैडमी भर्ती महत्वपूर्ण तारीखें

इस भर्ती के लिए नोटिफिकेशन 20 दिसंबर 2023 को जारी किया गया है। इस भर्ती के लिए आवेदन 22 दिसंबर 2023 से शुरू हो जाएंगे। आवेदन करने की अंतिम तिथि 21 जनवरी 2024 रखी गई है।

चंडीगढ़ जुडिशल अकैडमी भर्ती आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए आवेदन हेतु शुल्क ₹500 है। किसी भी कैटगरी को आवेदन शुल्क में छूट नहीं दी गई है।

चंडीगढ़ जुडिशल अकैडमी भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आयु सीमा जनरल कैटेगरी के लिए न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 35 वर्ष रखी गई है। सरकार के नियम अनुसार अन्य कैटगरी को आयु सीमा में छूट दी गई है। आयु की गणना 1 जनवरी 2023 के अनुसार की जाएगी।

चंडीगढ़ जुडिशल अकैडमी भर्ती पदों की जानकारी

चंडीगढ़ जुडिशल अकैडमी भर्ती चयन प्रक्रिया

इस भर्ती में चयनित होने के लिए उम्मीदवार को सबसे पहले इंटरव्यू को पास करना होगा। उसके बाद उम्मीदवार को दस्तावेज जांच के लिए बुलाया जाएगा। इन चरणों को पास करने के बाद उम्मीदवार को मेडिकल टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा। अंत में बोर्ड के द्वारा मेरिट लिस्ट तैयार की जाएगी।

चंडीगढ़ जुडिशल अकैडमी भर्ती आवेदन कैसे करें

इस भर्ती में आवेदन करने से पहले आवेदक को ऑफिशल नोटिफिकेशन को पढ़कर अपनी योग्यता को जांचना है। उसके बाद एप्लीकेशन फॉर्म को डाउनलोड करके बोर्ड के द्वारा मांगी गई महत्वपूर्ण जानकारी को सही प्रकार से भरना है। उसके बाद अपने से भी आवश्यक दस्तावेजों को जोड़ना है। इन सभी दस्तावेजों को निम्न पते पर भेजना है:- Chandigarh Judicial Academy, Sector 43-D, Chandigarh, PIN 160022

आवेदन शुरू: 22 दिसंबर 2023
अंतिम तारीख: 21 जनवरी 2024
Notification:- Click Here
Application Form:– Click Here
Official Website:- Click Here

Leave a Comment

Join WhatsApp Channel