WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Haryana Hartron Recruitment 2023: हारट्रोन में निकली 60 पदों पर भर्ती, ऑनलाइन आवेदन शुरू, जल्दी करे आवेदन

Haryana Hartron Recruitment 2023: हरियाणा स्टेट इलेक्ट्रॉनिक्स डेवलपमेंट कॉरपोरेशन के द्वारा कंप्यूटर प्रोफेशनल के पदों पर भर्ती के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है इस भर्ती के लिए आवेदन 20 दिसंबर 2023 से शुरू हो गए हैं आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 दिसंबर 2023 रखी गई है।

महत्वपूर्ण तारीखें

कंप्यूटर प्रोफेशनल के पदों पर भर्ती के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 20 दिसंबर 2023 से शुरू हो गए हैं आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 दिसंबर 2023 रखी गई है।

आवेदन शुल्क

कंप्यूटर प्रोफेशनल के पदों पर आवेदन करने के लिए सभी कैटगरी की आवेदन फीस 354 रुपए रखी गई है। आवेदन फीस का माध्यम ऑनलाइन रहेगा।

आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आयु सीमा न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 42 वर्ष रखी गई है सरकार के नियम अनुसार अन्य कैटगरी को आयु सीमा में छूट दी गई है।

पदों की जानकारी व योग्यता

कंप्यूटर प्रोफेशनल के पद पर आवेदन करने हेतु कुल पद 60 है। पदों की अधिक जानकारी के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन पढ़े।

योग्यता:- इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास स्नातक डिग्री जैसे बैचलर ऑफ इंजीनियर/ बीटेक/ एमएससी/ कंप्यूटर साइंस किसी एक डिग्री का होना अनिवार्य है।

चयन प्रक्रिया

इस भर्ती में चयनित होने के लिए उम्मीदवार को सबसे पहले लिखित परीक्षा को पास करना होगा। उसके बाद उम्मीदवार को दस्तावेज जांच के लिए बुलाया जाएगा। इन चरणों को पास करने के बाद उम्मीदवार को मेडिकल टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा। अंत में बोर्ड के द्वारा मेरिट लिस्ट तैयार की जाएगी।

आवेदन कैसे करें

इस भर्ती में आवेदन करने से पहले आवेदक को ऑफिशल नोटिफिकेशन को पढ़कर अपनी योग्यता को जांचना है। उसके बाद अप्लाई ऑनलाइन पर क्लिक करके बोर्ड के द्वारा मांगी गई महत्वपूर्ण जानकारी को सही प्रकार से भरना है। उसके बाद अपने से भी आवश्यक दस्तावेजों को अपलोड करना है। उसके बाद ऑनलाइन आवेदन फीस देनी है। अंत में आवेदन फार्म को संभाल कर रखना है ताकि भविष्य में काम आ सके।

आवेदन शुरू: 20 दिसंबर 2023
अंतिम तारीख: 31 दिसंबर 2023
Notification:- Click Here
Apply Online:- Click Here
Official Website:- Click Here

Leave a Comment

Join WhatsApp Channel