WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

OFFICE Of Deputy Commissioner Recruitment 2023: हरियाणा में नई भर्ती के लिए आवेदन शुरू, जल्दी करे

OFFICE Of Deputy Commissioner Recruitment 2023: हरियाणा में नई भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इस भर्ती के लिए आवेदन 19 दिसंबर 2023 से शुरू हो गए हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 दिसंबर 2023 रखी गई है। इस भर्ती के लिए इंटरव्यू और स्किल टेस्ट की तिथि जल्द ही अधिकारी वेबसाइट पर जारी कर दी जाएगी।

महत्वपूर्ण तारीखें

इस भर्ती के लिए आवेदन 19 दिसंबर 2023 से शुरू हो गए आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 दिसंबर 2023 रखी गई है। इस भर्ती के लिए इंटरव्यू की तिथि जल्द ही जारी कर दी जाएगी।

आवेदन शुल्क

यह एक निशुल्क प्रक्रिया है। इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आवेदन फीस नही देनी होगी। इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया निशुल्क रखी गई है।

आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आयु सीमा जनरल कैटेगरी के लिए 18 वर्ष से 42 वर्ष रखी गई है। अन्य कैटगरी को आयु सीमा में छूट दी गई है। आयु की गणना 31 दिसंबर 2023 के अनुसार की जाएगी।

पदों की जानकारी व योग्यता

इस भर्ती पर आवेदन करने के लिए दो पद है। इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन को पढ़े।

चयन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार को इंटरव्यू टेस्ट या स्किल टेस्ट के तौर पर चयनित किया जाएगा। इस टेस्ट की तिथि जल्द ही जारी कर दी जाएगी। इसके बाद आवेदक को दस्तावेज जांच के लिए बुलाया जाएगा। दस्तावेज जांच में पास होने वाले उम्मीदवारों को मेडिकल के लिए बुलाया जाएगा। अंत में मेरिट लिस्ट तैयार की जाएगी।

आवेदन कैसे करें

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार को सबसे पहले आवेदन फार्म को डाउनलोड करना है। जिसका लिंक नीचे दिया गया है। इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आवेदन फॉर्म को अच्छी तरह देखकर एवं सावधानीपूर्वक भरकर निम्नलिखित जीमेल आईडी पर पीएफ मोड में भेजना करना है:- abpbhiwani@gmail.com

आवेदन शुरू: 19 दिसंबर 2023
अंतिम तारीख: 31 दिसंबर 2023
Notification:- Click Here
Official Website:- Click Here

Leave a Comment

Join WhatsApp Channel