WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Haryana Police Vacancy: स्पेशल पुलिस ऑफिसर के पदों पर बिना परीक्षा सीधी भर्ती का नोटिस जारी

हरियाणा पुलिस ने स्पेशल पुलिस ऑफिसर (SPO) के 63 पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दी है वह योग्य उम्मीदवारों से ऑफलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। यह भर्ती गुरुग्राम पुलिस आयुक्त के द्वारा निकाली गई है। गुरुग्राम पुलिस में स्पेशल पुलिस ऑफिसर (SPO) की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।

गुरुग्राम पुलिस में एस. पी. ओ. भर्ती के आवेदन हेतु विज्ञापन जारी कर दिया गया है। पुलिस कमीश्नरेट, गुरुग्राम में भारतीय सेना के भूतपूर्व सैनिकों, Central Armed Police Force (CRPF) से सेवानिवृत हुए कर्मचारियों और HSISF/HAP हरियाणा से हटाए गए कर्मचारियों को विशेष पुलिस अधिकारी (SPO) के रुप में अनुबन्ध के आधार पर एक वर्ष के लिए 18 हजार रुपए प्रति माह वेतन पर भर्ती किया जाना प्रस्तावित हुआ है।

haryana police spo vacancy gurugram police

पुलिस कमीश्नरेट, गुरुग्राम में 63 SPOs के पद रिक्त है। इन पदों के लिए दिनांक 15.11.2023 को समय 09.00 ए.एम. से 05.00 पी. एम. बजे पुलिस आयुक्त कार्यालय, गुरुग्राम ( नजदीक राजीव चौक, गुरुग्राम) की सेना लिपिक मुख्यालय शाखा, गुरुग्राम में पुलिस एस. पी. ओ. पद के रिक्त 63 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन स्वीकार किए जाएंगे।

हरियाणा के किसी भी जिले का रिहायशी, जिसकी उम्र 25-50 वर्ष तक है और भारतीय सेना, Central Armed Police Force (CRPF) से सेवानिवृत है या HSISF/HAP हरियाणा से हटाया गया है तो वह एस.पी.ओ. पद के लिए आवेदन कर सकता है।

साक्षात्कार / आवेदन के लिए आने वाले उम्मीदवार को कोई यात्रा भत्ता नहीं दिया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए पुलिस आयुक्त कार्यालय के दूरभाष नं. 0124-2869300 पर सम्पर्क किया जा सकता है और cp.ggn@hry.nic.in पर सूचना माँगी जा सकती है।

आवेदन व वाक-इन-इंटरव्यू की तारीख: 15 नवंबर 2023 सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक
Gurugram Police SPO Vacancy 2023 Notification: Click Here
Gurugram Police Official Website:- Click Here

1 thought on “Haryana Police Vacancy: स्पेशल पुलिस ऑफिसर के पदों पर बिना परीक्षा सीधी भर्ती का नोटिस जारी”

Leave a Comment

Join WhatsApp Channel