WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

NIPER Recruitment 2023: मोहाली में निकली नई भर्ती, जाने योग्यता, आयु सीमा और सम्बंधित जानकारी

NIPER Recruitment 2023:- राष्ट्रीय औषधि शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थान के द्वारा अस्सिटेंट इंजीनियर, टेक्निकल सुपरवाइजर और स्टेनोग्राफर ग्रेड बी के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया।

इस भर्ती के लिए ऑफलाइन आवेदन 9 दिसंबर 2023 से शुरू हो गए हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 8 जनवरी 2024 रखी गई है। इस भर्ती से संबंधित जानकारी और आवेदन करने का लिंक नीचे दिया गया है।

महत्वपूर्ण तारीखें

इस भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन 9 दिसंबर 2023 से शुरू हो गए हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 8 जनवरी 2024 रखी गई है। इस भर्ती के लिए लिखित परीक्षा की तिथि जल्द ही ऑफिशल वेबसाइट पर जारी कर दी जाएगी।

आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए आवेदन फीस जनरल कैटेगरी और ओबीसी कैटेगरी के लिए ₹1000 रखी गई है अन्य कैटगरी को इस भर्ती के लिए आवेदन फीस में छूट की गई है। उनके लिए आवेदन फीस शून्य रुपए है।

आयु सीमा

इस भर्ती के लिए सामान्य वर्ग की आयु न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 40 वर्ष होनी चाहिए। इसके अलावा सभी वर्गों को सरकारी नियम अनुसार छूट दी जाएगी।

पदों के जानकारी व योग्यता

राष्ट्रीय औषधि शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थान के द्वारा अस्सिटेंट इंजीनियर, टेक्निकल सुपरवाइजर, और स्टेनोग्राफर ग्रेड बी के लिए कुल 3 पद रखे गए है। इसमें असिस्टेंट इंजीनियर के लिए 1 (UR) पद, टेक्नीकल सुपरवाइजर के लिए 1 (UR) पद, स्टेनोग्राफर के लिए 1 (UR) पद है।

आवेदन कैसे करें

इस भर्ती के लिए ऑफलाइन मोड में आवेदन करना होगा। आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करे। इसके बाद आवेदन फार्म को डाउनलोड कर ले।

आपको आवेदन फार्म में पूछी गई सभी जानकारी सही-सही भरनी है। इसके पश्चात अपने सभी आवश्यक डॉक्यूमेंट फार्म के साथ जोड़ दे।

इन सभी डॉक्यूमेंट को निम्न पते पर भेजे:- The Registrar National Institute of Pharmaceutical Education & Research Sector-67, S.A.S.Nagar (MOHALI)-160062, PUNJAB

आवेदन शुरू: 09 दिसंबर 2023
अंतिम तारीख: 08 जनवरी 2024
Official Notification: Click Here
Application form : Click Here
Official Website:- Click Here

Leave a Comment

Join WhatsApp Channel