WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Pluto App Earn Money: इस ऐप से कमाए महीने का 50 से 60 हजार, बस करना होगा यह काम

अगर आप एक एप्लीकेशन के द्वारा बहुत सारे तरीके से पैसे कमाना चाहते हैं, तो प्लूटो ऐप इसके लिए सर्वश्रेष्ठ उपाय है। प्लूटो ऐप के द्वारा लोग हर रोज 2000 से ₹3000 कमा रहे हैं। इस ऐप के द्वारा पैसे कमाने के बहुत सारे स्रोत है। इस ऐप का इस्तेमाल करके कोई भी पैसे कमा सकता है।

पैसे कमाने के बाद आप अपने पैसों को अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं। यह एक आसान प्रक्रिया है। अगर 1 महीने की बात की जाए तो आप घर बैठे अपने फोन से प्लूटो ऐप का इस्तेमाल करके 50000 से ₹60000 कमा सकते हैं। इस ऐप को इस्तेमाल करना बहुत आसान है। इस ऐप को कोई भी इस्तेमाल कर सकता है।

प्लूटो ऐप क्या है

यह एक एप्लीकेशन है जिसका इस्तेमाल लोग पैसे कमाने के लिए करते हैं। इस ऐप के द्वारा बहुत तरीके से पैसे कमाए जा सकते हैं। इस ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है।

प्लूटो ऐप को कैसे इस्तेमाल करें

सबसे पहले प्लूटो ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड करना होता है। उसके बाद मोबाइल नंबर से रजिस्टर करना होगा। प्लूटो ऐप में बहुत सारे टास्क दिए जाते हैं। जिनको पूरा करके आप पैसे कमा सकते हैं।

प्लूटो ऐप के टास्क

प्लूटो ऐप में कई प्रकार के टास्क होते हैं जिनका पूरा करके बहुत सारा पैसा कमाया जाता है। प्लूटो ऐप में न्यूज़ टास्क होता है, वहां आपको न्यूज़ पढ़नी होती है और न्यूज़ पढ़ने के बाद न्यूज़ के कोइंस आपके वोल्ट में आ जाते हैं। बाद में यह कॉइंस पैसे में बदल जाते हैं।

प्लूटो ऐप से आप वीडियो देख सकते हैं वीडियो देखने के बाद जो कोइंस मिलते हैं वह बाद में पैसों में बदल जाते हैं। प्लूटो ऐप से रेफर एंड अर्न करके अब पैसे कमा सकते हैं।

प्लूटो ऐप से पैसे कमाने के तरीके

डेली बोनस:- डेली बोनस में अगर आप प्रतिदिन प्लूटो ऐप को ओपन करते हैं, तो आपको ओपन करने के कोइंस मिल जाते हैं इन कोइंस को बाद में पैसों के रूप में बदल जाता है। इन कोइंस को पैसों में बदलकर आप आसानी से अपने पैसे को अपने खाते में डाल सकते हैं।

वॉच वीडियो:-वॉच वीडियो में प्लूटो ऐप पर बहुत सारी वीडियो दी गई है। उन वीडियो को देखने से भी कॉइंस मिलते हैं और वह कोइंस बाद में पैसों में बदल जाते हैं। प्लूटो ऐप में बहुत सारी वीडियो दी गई है आप अपने इंटरेस्ट के हिसाब से वीडियो देख सकते हैं।

रीड आर्टिकल:- प्लूटो ऐप में बहुत सारे आर्टिकल है जो की एक न्यूज़ पेपर की तरह है। इन आर्टिकल को पढ़कर प्लूटो ऐप से पैसे कमाए जाते हैं। आप अपने पसंदीदा आर्टिकल पढ़ सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं।

टास्क:- प्लूटो ऐप में बहुत सारे टास्क है उन टास्क को पूरा करने के बाद आपको बहुत सारे ऑफर मिलते हैं। यह ऑफर कोइंस, ऑनलाइन शॉपिंग, ट्रैवल आदि में काम आते हैं।

रेफेर एंड अर्न:- प्लूटो ऐप के द्वारा रेफर करके भी पैसे कमाए जा सकते हैं। आप अपनी एप्लीकेशन से किसी अन्य व्यक्ति को लिंक शेयर करें। जब वह व्यक्ति आपके द्वारा दिए गए लिंक से ऐप को डाउनलोड करता है तो आपको प्लूटो ऐप की तरफ से कोइंस मिलते हैं जो बाद में पैसों में बदल जाते हैं।

Download Pluto App:- Click Here

Leave a Comment

Join WhatsApp Channel