WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

SVSU Recruitment 2023: हरियाणा यूनिवर्सिटी में निकली विभिन्न पदों पर भर्ती, आवेदन शुरू, जाने सम्पूर्ण जानकारी

SVSU Recruitment 2023: श्री विश्वकर्मा स्किल यूनिवर्सिटी के द्वारा नॉन टीचिंग पदों पर भर्ती के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इस भर्ती के लिए आवेदन 28 दिसंबर 2023 से शुरू हो गए हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 18 जनवरी 2024 रखी गई है। इस भर्ती के लिए लिखित परीक्षा की तिथि जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दी जाएगी।

महत्वपूर्ण तारीखें

इस भर्ती के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन 2023 को जारी किया गया है। इस भर्ती के लिए आवेदन 28 दिसंबर 2023 से शुरू हो गए हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 18 जनवरी 2024 रखी गई है। इस भर्ती के लिए लिखित परीक्षा की तिथि जल्दी अधिकारी वेबसाइट पर जारी कर दी जाएगी।

आवेदन शुल्क

आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आयु सीमा जनरल कैटेगरी के लिए न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 42 वर्ष की गई है। आयु की गणना 1 जनवरी 2023 के अनुसार की जाएगी। अन्य सभी कैटगरी को सरकारी नियम अनुसार आयु सीमा में छूट दी गई है।

पदों की जानकारी व योग्यता

इस भर्ती के लिए कुल 69 पद है पदों की अधिक जानकारी के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन को पढ़ें

योग्यता:- इस भर्ती के लिए योग्यता पदों के अनुसार दी गई है। नीचे दिए गए ऑफिशल नोटिफिकेशन को पढ़ें।

चयन प्रक्रिया

इस भर्ती में चयनित होने के लिए उम्मीदवार को सबसे पहले लिखित परीक्षा को पास करना होगा। लिखित परीक्षा पास करने वाले उम्मीदवारों को स्किल टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा। उसके बाद उम्मीदवार को दस्तावेज जांच के लिए बुलाया जाएगा। इन चरणों को पास करने के बाद उम्मीदवार को मेडिकल टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा। अंत में बोर्ड के द्वारा मेरिट लिस्ट तैयार की जाएगी।

आवेदन कैसे करें

इस भर्ती में आवेदन करने से पहले आवेदक को ऑफिशल नोटिफिकेशन को पढ़कर अपनी योग्यता को जांचना है। उसके बाद नीचे दिए गए लिंक से एप्लीकेशन फॉर्म को डाउनलोड करना है। उसके बाद आवेदन फार्म में मांगी गई जरूरी जानकारी को सही प्रकार से भरना है। उसके साथ अपने सभी जरूरी दस्तावेज और फोटो को जोड़कर निम्नलिखित पते पर भेजना है:- “The Assistant Registrar (Esttb.), 2nd Floor, Establishment Branch, Admn. Block Shri Vishwakarma Skill University, Village-Dudhola, Palwal, Haryana- 121102”

आवेदन शुरू: 28 दिसंबर 2023
अंतिम तारीख: 18 जनवरी 2024
Notification:- Click Here
Application form:- Click Here
Official Website:- Click Here

Leave a Comment

Join WhatsApp Channel