WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Army Public School Recruitment 2024: आर्मी पब्लिक स्कूल में निकली भर्ती, आवेदन शुरू, नोटिफिकेशन देखे

Army Public School Recruitment 2024: आर्मी पब्लिक स्कूल हिसार हरियाणा में टीजीटी और पीजीटी पदों पर भर्ती के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इस भर्ती के लिए आवेदन 2 जनवरी 2024 से शुरू हो गए हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 14 जनवरी 2024 रखी गई है। इस भर्ती से संबंधित जानकारी और आवेदन फार्म नीचे दिया गया है।

आर्मी पब्लिक स्कूल भर्ती महत्वपूर्ण तारीखें

इस भर्ती के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन 2 जनवरी 2024 को जारी किया गया है। इस भर्ती के लिए ऑफलाइन आवेदन 2 जनवरी 2024 से शुरू हो गए हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 14 जनवरी 2024 रखी गई है। इस भर्ती के लिए इंटरव्यू की तिथि जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दी जाएगी।

आर्मी पब्लिक स्कूल भर्ती आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए आवेदन शुल्क जनरल कैटेगरी, ओबीसी कैटेगरी और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के लिए ₹100 रखा गया है। इसके अलावा अन्य कैटगरी एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी और महिला उम्मीदवारों के लिए आवेदन फीस शून्य है।

आर्मी पब्लिक स्कूल भर्ती आयु सीमा

हिसार में निकली टीजीटी और पीजीटी भर्ती के लिए आयु सीमा न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 40 वर्ष रखी गई है इसके अलावा अनुभव रखने वाले उम्मीदवारों के लिए आयु सीमा न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 57 वर्ष रखी गई है आयु की गणना 1 जनवरी 2024 के अनुसार की जाएगी।

पदों की जानकारी व योग्यता

आर्मी पब्लिक स्कूल हिसार हरियाणा में निकली टीजीटी और पीजीटी पदों पर भर्ती के लिए कुल पद 8 है। पदों की अधिक जानकारी के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन को पढ़ें।

इस भर्ती के लिए योग्यता हेतु जानकारी के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन को पढ़ें।

आर्मी पब्लिक स्कूल भर्ती चयन प्रक्रिया

इस भर्ती में चयनित होने वाले उम्मीदवार को सबसे पहले इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। इंटरव्यू पास करने वाले उम्मीदवारों के दस्तावेजों की जांच होगी। दस्तावेज जांच के बाद आवेदक को मेडिकल के लिए बुलाया जाएगा। उसके बाद मेरिट लिस्ट जारी कर दी जाएगी।

आर्मी पब्लिक स्कूल भर्ती आवेदन कैसे करें

इस भर्ती के लिए आवेदन करने से पहले उम्मीदवार को ऑफिशल नोटिफिकेशन को पढ़ना है। ऑफिशल नोटिफिकेशन के बाद आवेदन करने के लिए एप्लीकेशन फॉर्म को डाउनलोड करना है। जिसका लिंक नीचे दिया गया है।

एप्लीकेशन फॉर्म में मांगी गई जानकारी को सही प्रकार से भरना है। उसके साथ अपने सभी जरूरी दस्तावेज को जोड़ कर निम्नलिखित पते पर भेजना है:- “Army Public School Hisar, Haryana 125006″

आवेदन शुरू: 02 जनवरी 2024
अंतिम तारीख: 14 जनवरी 2024
Notification:- Click Here
Application Form:- Click Here
Official Website:- Click Here

Leave a Comment

Join WhatsApp Channel