WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Ayush Society Sirsa Vacancy 2024: सिरसा हरियाणा में निकली विभिन्न पदों पर भर्ती, नोटिफिकेशन पढ़े और आवेदन करे

Ayush Society Sirsa Vacancy 2024: आयुष सोसायटी सिरसा के द्वारा जिला प्रोग्राम मैनेजर डाटा एंट्री ऑपरेटर और योगा इंस्ट्रक्टर पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इस भर्ती के लिए आवेदन 20 फरवरी 2024 तक किए जाएंगे। यह एक निशुल्क भर्ती प्रक्रिया है।

आयुष सोसाइटी सिरसा भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार को कोई शुल्क नहीं देना होगा। इस भर्ती के लिए आयु सीमा न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 42 वर्ष की गई है। इस भर्ती से संबंधित जानकारी और आवेदन फार्म नीचे दिया गया है। जिससे आवेदक इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।

आयुष सोसाइटी सिरसा भर्ती महत्वपूर्ण तारीखें

आयुष सोसाइटी सिरसा भर्ती के लिए ऑफलाइन आवेदन 10 फरवरी 2024 से शुरू हो गए हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 20 फरवरी 2024 रखी गई है। इस भर्ती के लिए इंटरव्यू या लिखित परीक्षा की तिथि जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दी जाएगी।

आयुष सोसाइटी सिरसा भर्ती आवेदन शुल्क

यह एक निशुल्क भर्ती प्रक्रिया है जिसके लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार को कोई शुल्क नहीं देना होगा

आयुष सोसाइटी सिरसा भर्ती आयु सीमा

आयुष सोसायटी सिरसा भर्ती 2024 के लिए आयु सीमा सामान्य वर्ग हेतु न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 42 वर्ष रखी गई है अन्य सभी वर्ग को सरकारी नियम अनुसार आयु सीमा में छूट दी गई है।

पदों की जानकारी व योग्यता

जिला प्रोग्राम मैनेजर के लिए एक पद डाटा एंट्री ऑपरेटर के लिए एक पद और योग इंस्ट्रक्टर के लिए 23 पद है आयु सोसाइटी सिरसा में निकली भर्ती के लिए कुल पद 25 है

आयुष सोसाइटी सिरसा भर्ती चयन प्रक्रिया

सिरसा में निकली भर्ती के लिए आवेदक को सबसे पहले लिखित परीक्षा या इंटरव्यू को पास करना होगा। उसके बाद आवेदक की दस्तावेज जांच होगी। दस्तावेज जांच के बाद मेडिकल टेस्ट होगा। अंत में बोर्ड के द्वारा मेरिट लिस्ट जारी कर दी जाएगी।

आयुष सोसाइटी सिरसा भर्ती आवेदन कैसे करें

इस भर्ती के लिए आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन को पढ़ें उसके बाद आवेदन फॉर्म डाउनलोड करें आवेदन फार्म में मांगी गई जरूरी जानकारी को सावधानीपूर्वक भरे उसके साथ अपने जरूरी दस्तावेज जोड़े और निम्नलिखित पते पर भेजें:- District Aayurvedic Office Sirsa ( 90, MITC Colony, Mini By Pass, Near Sataluj School)

आवेदन शुरू: 10 फरवरी 2024
अंतिम तारीख: 20 फरवरी 2024
Notification:- Click Here
Application Form- Click Here
Official Website:- Click Here

Leave a Comment

Join WhatsApp Channel