WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Chandigarh PGIMER Recruitment: चंडीगढ़ पीजीआई में निकली Group A, B, C के पदों पर भर्ती, ऑनलाइन आवेदन शुरू

Chandigarh PGIMER Recruitment: चंडीगढ़ पीजीआई में ग्रुप ए,बी,सी के लिए 42 पदों पर भर्ती हेतु ऑनलाइन आवेदन शुरू हो गए हैं। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 26 दिसंबर 2023 से शुरू हो गए हैं। आवेदन आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 जनवरी 2024 रखी गई है। इस भर्ती के लिए लिखित परीक्षा की तिथि जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दी जाएगी। इस भर्ती से संबंधित जानकारी और ऑनलाइन आवेदन लिंक नीचे दिया गया है।

महत्वपूर्ण तारीखें

इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 26 दिसंबर 2023 से शुरू हो गए हैं। आवेदन आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 जनवरी 2024 रखी गई है। इस भर्ती के लिए लिखित परीक्षा की तिथि जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दी जाएगी।

आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए आवेदन शुल्क जनरल कैटेगरी ओबीसी कैटेगरी और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के लिए ₹1500 रखा गया है इसके अलावा एससी केटेगरी और एसटी कैटेगरी के लिए आवेदन शुल्क ₹800 है इस भर्ती के लिए आवेदन ऑनलाइन माध्यम और आवेदन फीस का माध्यम भी ऑनलाइन है।

आयु सीमा

चंडीगढ़ पीजीआई में निकली ग्रुप ए,बी,सी पदों पर भर्ती के लिए आयु सीमा पद के अनुसार दी गई है। इसलिए अधिक जानकारी के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन को पढ़ें।

पदों की जानकारी व योग्यता

चंडीगढ़ पीजीआई में ग्रुप ए, बी और सी के पदों पर भर्ती के लिए कुल 42 पद रखे गए हैं। पदों की अधिक जानकारी के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन को पढ़ें।

योग्यता:-चंडीगढ़ पीजीआई में निकली ग्रुप ए,बी,सी पदों पर भर्ती के लिए योग्यता पद के अनुसार दी गई है। इसलिए अधिक जानकारी के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन को पढ़ें।

चयन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए चयनित होने वाले उम्मीदवार को सबसे पहले लिखित परीक्षा को पास करना होगा। लिखित परीक्षा पास करने के बाद उम्मीदवार को स्किल टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा। इन दोनों चरणों के बाद आवेदक के दस्तावेजों की जांच होगी। उसके बाद मेडिकल होगा। अंत में बोर्ड के द्वारा मेरिट लिस्ट तैयार की जाएगी।

आवेदन कैसे करें

इस भर्ती के लिए आवेदन करने से पहले आवेदक को ऑफिशल नोटिफिकेशन को अच्छी प्रकार से पढ़ना है। उसके बाद अपनी योग्यता को जांच कर नीचे दिए गए ऑनलाइन लिंक से आवेदन करना है। आवेदन के लिए मांगी गई जरूरी सूचना को सावधानी पूर्वक भरना है। उसके बाद अपने सभी जरूरी दस्तावेज अपलोड करने हैं।

उसके बाद ऑनलाइन माध्यम से आवेदन फीस का भुगतान करना है। अंत में प्रिंट आउट को अपने पास संभाल कर रखना है ताकि भविष्य में काम आ सके।

आवेदन शुरू: 26 दिसंबर 2023
अंतिम तारीख: 25 जनवरी 2024
Notification:- Click Here
Apply Online:- Click Here
Official Website:- Click Here

Leave a Comment

Join WhatsApp Channel