WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

हरियाणा ग्रुप डी परीक्षा के लिए रोडवेज बसों मे मिलेगी मुफ़्त यात्रा, बस करना होगा ये काम

एचएसएससी हरियाणा ग्रुप डी भर्ती परीक्षा 21 और 22 अक्टूबर को होने जा रही है। जिसमें हरियाणा के 18 जिलों में 1072 परीक्षा केंद्रों पर 11 लाख से अधिक विद्यार्थी परीक्षा देंगे। जिसके लिए सरकार ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। हर मुख्य भर्ती परीक्षा की तरह इस बार भी हरियाणा सरकार परीक्षा देने जा रहे सभी युवाओं को हरियाणा रोडवेज की बसों में मुफ्त यात्रा की सुविधा देने जा रही है।

मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर ने हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के इस अनुरोध को स्वीकार कर लिया है व जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी। ग्रुप डी कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट को लेकर तैयारी के लिए हरियाणा के मुख्य सचिव श्री संजीव कौशल सोमवार यानि आज सभी जिला कलेक्टर व अन्य अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे तथा हरियाणा ग्रुप डी परीक्षा की तैयारी का जायजा लेंगे।

haryana-gruop-d-exam-free-bus-travel

इससे पहले भी हरियाणा सीईटी ग्रुप सी परीक्षा के लिए विद्यार्थियों को हरियाणा रोडवेज की बसों में मुफ्त यात्रा की सुविधा प्रदान की थी। यह सरकार का एक बहुत ही अच्छा कदम है जो परीक्षा देने जा रहे परीक्षार्थियों को सरकारी बसों में मुफ्त यात्रा की सुविधा प्रदान करती है।

इसके लिए विद्यार्थियों को सिर्फ अपना एडमिट कार्ड बस कंडक्टर को दिखाना होगा जिसके लिए एडवांस में कोई भी टिकट बुकिंग या सीट बुकिंग करवाने की आवश्यकता नहीं है। आप सीधे ही अपना कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट का एडमिट कार्ड साथ लेकर हरियाणा रोडवेज की बस में मुफ्त यात्रा कर सकते हैं।

Haryana Roadways Fee Travel for HSSC Group D Travel
HSSC CET Group D Free Travel News 19 Oct 2023

हरियाणा के परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने यह जानकारी दी है की उमीदवार 20 अकतूबर को भी अपना ऐड्मिट कार्ड दिखाकर हरियाणा रोडवेज की बसों मे मुफ़्त यात्रा कर सकते हैं।

हरियाणा ग्रुप डी परीक्षा 21 में 22 अक्टूबर को चार पालियों में आयोजित की जाएगी जिसके लिए 11.84 लाख युवाओं ने रजिस्ट्रेशन कर रखा है। हालांकि उम्मीद है कि इसके आधे ही छात्र परीक्षा देने जाएंगे। हरियाणा ग्रुप डी परीक्षा के एडमिट कार्ड आज या कल में जारी कर दिए जाएंगे जिसको उम्मीदवार हरियाणा एसएससी की ऑफिशल वेबसाइट hssc.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

इससे पहले 10 अक्टूबर को आयोग ने परीक्षा केंद्र शहर की जानकारी अभ्यर्थियों को दे दी थी ताकि वह अपने जाने का इंतजाम कर सकें।

82 thoughts on “हरियाणा ग्रुप डी परीक्षा के लिए रोडवेज बसों मे मिलेगी मुफ़्त यात्रा, बस करना होगा ये काम”

  1. Tumhara name Suman Rani h or father’s name Tara Chand h tumhara 21 ko Fatehabad h or Jayda information k liye mer pass call Karo

    Reply

Leave a Comment

Join WhatsApp Channel