WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

HKRN Recruitment 2024: हरियाणा कौशल विभाग में निकली कंडक्टर, एमटीएस, क्लर्क आदि पदों पर भर्ती

HKRN Recruitment Various Posts: हरियाणा सरकार द्वारा हरियाणा कौशल रोजगार निगम के तहत विभिन्न पदों पर भर्ती का ऑफिशल नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 3 दिसंबर 2024 से शुरू हो गए हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 14 दिसंबर 2024 रखी गई है।

महत्वपूर्ण तारीखें

हरियाणा में कौशल रोजगार निगम के तहत विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 3 दिसंबर 2024 से शुरू हो गए हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 14 जनवरी 2024 रखी गई है।

आवेदन शुल्क

कौशल रोजगार निगम के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार के लिए आवेदन फीस 250 रुपए है। किसी भी कैटगरी को आवेदन शुल्क में छूट नहीं दी गई है।

आयु सीमा

विभिन्न पदों पर निकली भर्ती के लिए जनरल कैटेगरी की आयु सीमा न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 42 वर्ष की गई है। इसके अलावा सभी कैटगरी को आयु सीमा में सरकारी नियम अनुसार छूट दी गई है।

पदों की जानकारी व योग्यता

हरियाणा कौशल रोजगार निगम के तहत विभिन्न पदों पर भर्ती निकली हुई है। पदों की जानकारी के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन को पढ़ें। इस भर्ती के लिए योग्यता पदों के अनुसार दी गई है। योग्यता की अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन को देखें।

चयन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए चयनित होने वाले उम्मीदवार को सरकार द्वारा जारी किए गए क्राइटेरिया के अनुसार चयनित किया जाएगा। इस क्राइटेरिया के अंतर्गत सालाना इनकम, सीईटी स्कोर, आयु सीमा आदि शामिल है।

आवेदन कैसे करें

हरियाणा कौशल रोजगार निगम भर्ती के लिए आवेदन करने से पहले उम्मीदवार को सबसे पहले ऑफिशल नोटिफिकेशन को पढ़ना है। उसके बाद अपनी योग्यता के अनुसार नीचे दिए गए आवेदन लिंक से आवेदन करना है।

आवेदन में मांगी गई सभी जानकारी को ध्यानपूर्वक भरना है। उसके बाद अपनी योग्यता और परिवार पहचान पत्र को अपलोड करना है। आवेदन शुल्क का भुगतान करना है और अंत में प्रिंट आउट को संभाल कर रखना है।

आवेदन शुरू: 03 जनवरी 2024
अंतिम तारीख: 14 जनवरी 2024
Notification:- Click Here
Apply Online:- Click Here
Official Website:- Click Here

Leave a Comment

Join WhatsApp Channel