WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

HSSC Group D Result Released: हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमिशन ने जारी किया ग्रुप डी रिजल्ट, ऐसे करे चेक

HSSC Group D Result Released: हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन के द्वारा ग्रुप डी के 13536 पदों पर भर्ती का रिजल्ट जारी कर दिया गया है। इस भर्ती के लिए लिखित परीक्षा 21 और 22 दिसंबर 2023 को हुई थी। इस भर्ती के लिए आंसर की हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन के द्वारा जारी कर दी गई थी और फिर इसके लिए ऑब्जेक्शन भी मांगे गए थे।

आयोग की ओर से नेशनल टेस्टिंग एजेंसी द्वारा 21 और 22 अक्टूबर को हरियाणा और चंडीगढ़ के 798 केदो पर परीक्षा आयोजित की गई थी। हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन सेट परीक्षा के लिए कल 13751 अभ्यर्थी पंजीकृत थे।

हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन के द्वारा सीईटी ग्रुप डी एग्जाम के लिए रिजल्ट जारी कर दिया गया है। लाखों विद्यार्थी हरियाणा ग्रुप डी रिजल्ट का इंतजार कर रहे थे। आवेदक हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।ऑफिशल वेबसाइट का लिंक नीचे दिया गया है।

ऐसे करना होगा रिजल्ट चेक

हरियाणा ग्रुप डी का रिजल्ट चेक करने के लिए आपको सबसे पहले हरियाणा की ऑफिशल वेबसाइट पर जाना है। उसके बाद रिजल्ट पर क्लिक करना है। रिजल्ट पर क्लिक करने के बाद आपको रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड को भरना है। रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड भरने के बाद आपके सामने एक कैप्चा दिखाई देगा फिर आपको उसे भरना है। इसे भरने के बाद आप हरियाणा ग्रुप डी रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

Check Result:- Click Here

Official Website:- Click Here

Leave a Comment

Join WhatsApp Channel