WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

LUVAS Recruitment 2023: हरियाणा में निकली ड्राईवर, क्लर्क, स्टेनोग्राफर, चपरासी, मैसेंजर, टेक्निशन आदि पदों पर भर्ती

LUVAS Recruitment 2023:- लाला लाजपत राय यूनिवर्सिटी हिसार हरियाणा के द्वारा 90 पदों पर भर्ती का ऑफिशल नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 15 दिसंबर 2023 से शुरू हो जाएंगे। आवेदन करने की अंतिम तिथि 5 जनवरी 2024 रखी गई है। इस भर्ती के लिए लिखित परीक्षा की तिथि जल्द ही जारी कर दी जाएगी।

महत्वपूर्ण तारीखें

इस भर्ती के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन 14 दिसंबर 2023 को जारी किया गया है। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 15 दिसंबर 2023 से शुरू हो जाएंगे। आवेदन करने की अंतिम तिथि 5 जनवरी 2024 रखी गई है। इस भर्ती के लिए लिखित परीक्षा की तिथि जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दी जाएगी।

आवेदन शुल्क

आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आयु सीमा जनरल कैटेगरी के लिए 18 वर्ष से 42 वर्ष रखी गई है। आयु की गणना 1 जनवरी 2023 के अनुसार की जाएगी। अन्य कैटगरी को सरकारी नियम अनुसार आयु में छूट दी गई है।

पदों की जानकारी व योग्यता

इस भर्ती के लिए कुल 90 पद है। अलग-अलग पदों पर योग्यता पदों के अनुसार रखी गई है। अधिक जानकारी के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन को देखें।

चयन प्रक्रिया

इस भर्ती में विभिन्न पदों के लिए सबसे पहले लिखित परीक्षा आयोजित की जाएगी। पद के अनुसार लिखित परीक्षा पास करने वाले उम्मीदवार को ट्रेड टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा। उसके बाद दस्तावेजों की जांच होगी। उसके बाद आवेदक को मेडिकल टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा। अंत में बोर्ड के द्वारा मेरिट लिस्ट तैयार की जाएगी।

इस भर्ती के अंतर्गत अनेक पदों पर निकली हुई भर्ती के लिए चयन प्रक्रिया अलग-अलग रखी गई है। इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन को पढ़ें।

आवेदन कैसे करें

इस भर्ती के लिए आवेदन करने से पहले ऑफिशल नोटिफिकेशन को पढ़ें। उसके बाद अप्लाई ऑनलाइन पर क्लिक करें। बोर्ड के द्वारा मांगी गई जरूरी सूचना को ध्यानपूर्वक भरे। अपने सभी जरूरी दस्तावेजों को अपलोड करें। उसके बाद ऑनलाइन फीस दें। अंत में प्रिंट आउट अपने पास संभाल कर रखें ताकि भविष्य में काम आ सके।

आवेदन शुरू: 15 दिसंबर 2023
अंतिम तारीख: 05 जनवरी 2024
Notification: Click Here
Apply Online: Click Here
Official Website:- Click Here

Leave a Comment

Join WhatsApp Channel