WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rewari Roadways Apprentice 2024: हरियाणा रोडवेज में निकली अपरेंटिस पद पर भर्ती, ऑनलाइन आवेदन

Rewari Roadways Apprentice 2024: हरियाणा परिवहन विभाग के द्वारा अप्रेंटिस पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। यह एक निशुल्क भर्ती प्रक्रिया है, जिसके लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार को कोई शुल्क नहीं देना होगा।

हरियाणा रोडवेज में निकली भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 7 फरवरी 2024 से शुरू हो गए हैं। इस भर्ती के लिए कुल 28 पद है। यह भर्ती आईटीआई अप्रेंटिस पद पर की जाएगी, जिसके लिए आवेदक को दसवीं पास और संबंधित ट्रेड से आईटीआई होना अनिवार्य है।

महत्वपूर्ण तारीखें

हरियाणा रोडवेज में अप्रेंटिस पद पर निकली भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 7 फरवरी 2024 से शुरू हो गए हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 13 फरवरी 2024 रखी गई है। इस भर्ती के लिए मेरिट लिस्ट जल्द ही जारी कर दी जाएगी।

आवेदन शुल्क

यह एक निशुल्क भर्ती प्रक्रिया है। इसके लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार को कोई शुल्क नहीं देना होगा।

आयु सीमा

अप्रेंटिस पद पर निकली भर्ती के लिए आयु सीमा सामान्य वर्ग के लिए न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 42 वर्ष रखी गई है। इस भर्ती के लिए अन्य सभी वर्ग को सरकारी नियम अनुसार आयु सीमा में छूट दी गई है।

पदों की जानकारी व योग्यता

इस भर्ती के लिए कुल 28 पद है। जिसके अंतर्गत कारपेंटर, मैकेनिक डीजल, पेंटर, फिटर, टर्नर, वेल्डर आदि शामिल है। अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देखें। इस भर्ती के लिए आवेदन हेतु आवेदक को दसवीं पास और संबंधित ट्रेड से आईटीआई पास होना अनिवार्य है।

चयन प्रक्रिया

यह भर्ती बिना लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के होगी। इसके लिए चयनित हेतु आवेदक को दसवीं और आईटीआई के नंबर के आधार पर चयनित किया जाएगा।

आवेदन कैसे करें

हरियाणा परिवहन विभाग में निकली अप्रेंटिस पद पर भर्ती के लिए आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन को पढ़ें। उसके बाद योग्यता और नोटिफिकेशन के अनुसार पूछी गई योग्यता को देखकर इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करें। जरूरी दस्तावेज अपलोड करें। अंत में प्रिंट आउट संभाल कर रखे।

आवेदन शुरू: 07 फरवरी 2024
अंतिम तारीख: 12 फरवरी 2024
Notification:- Click Here
Apply Online:- Click Here
Official Website:- Click Here

Leave a Comment

Join WhatsApp Channel