WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Satyawati College Delhi Recruitment 2024: दिल्ली यूनिवर्सिटी में निकली जूनियर असिस्टेंट पद पर भर्ती

Satyawati College Delhi Recruitment 2024: सत्यवती कॉलेज दिल्ली यूनिवर्सिटी के द्वारा जूनियर असिस्टेंट पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 1 फरवरी 2024 से शुरू हो गए हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 17 फरवरी 2024 रखी गई है। इस भर्ती के लिए लिखित परीक्षा की तिथि जल्द ही दिल्ली यूनिवर्सिटी वेबसाइट पर जारी कर दी जाएगी।

दिल्ली यूनिवर्सिटी में जूनियर असिस्टेंट पद पर निकली भर्ती के लिए नोटिफिकेशन 29 जनवरी 2024 को जारी किया गया है। इस भर्ती से संबंधित जानकारी और आवेदन लिंक नीचे दिया गया है। आवेदक ऑफिशल नोटिफिकेशन को पढ़कर इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण तारीखें

दिल्ली यूनिवर्सिटी जूनियर असिस्टेंट पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन 29 जनवरी 2024 को जारी किया गया है। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 1 फरवरी 2024 से शुरू हो गए हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 17 फरवरी 2024 रखी गई है।

आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए आवेदन शुल्क जनरल कैटेगरी, ओबीसी कैटेगरी और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के लिए ₹500 रखा गया है। इसके अलावा अन्य सभी वर्ग के लिए आवेदन शुल्क 250 रुपए है। महिला उम्मीदवार और पीडब्ल्यूडी कैटेगरी के लिए आवेदन शुल्क शून्य है। आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यम से होगा।

आयु सीमा

दिल्ली यूनिवर्सिटी में निकली जूनियर असिस्टेंट पद पर भर्ती के लिए आयु सीमा सामान्य वर्ग के लिए न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 27 वर्ष की गई है। इसके अलावा अन्य सभी वर्ग को सरकारी नियम अनुसार आयु सीमा में छूट दी गई है। आयु की गणना 17 फरवरी 2024 के अनुसार की जाएगी।

पदों की जानकारी व योग्यता

इस भर्ती के लिए कुल चार पद हैं। इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार को 12वीं पास और टाइपिंग ज्ञान होना अनिवार्य है।

चयन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए आवेदक को सबसे पहले लिखित परीक्षा को पास करना होगा लिखित परीक्षा पास करने के बाद आवेदक को स्किल टेस्ट को पास करना होगा स्किल टेस्ट के बाद दस्तावेज जांच होगी दस्तावेज जांच के बाद मेडिकल टेस्ट होगा इन सभी चरणों के बाद बोर्ड के द्वारा मेरिट लिस्ट जारी कर दी जाएगी

आवेदन कैसे करें

इस भर्ती के लिए आवेदन करने से पहले ऑफिशल नोटिफिकेशन को पढ़ें। ऑफिशल नोटिफिकेशन पढ़ने के बाद ऑनलाइन आवेदन हेतु पूछी गई जानकारी को सावधानीपूर्वक भरे। उसके बाद अपने जरूरी दस्तावेज अपलोड करें। आवेदन शुल्क का भुगतान करें। अंत में इस भर्ती के लिए आवेदन पत्र अपने पास संभाल कर रखें।

आवेदन शुरू: 01 फरवरी 2024
अंतिम तारीख: 17 फरवरी 2024
Notification:- Click Here
Apply Online:- Click Here
Official Website:- Click Here

Leave a Comment

Join WhatsApp Channel