WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

SECL Apprentice Recruitment: 1425 अपरेंटिस पदों पर निकली भर्ती, महिला और पुरुष दोनों करे आवेदन

SECL Apprentice Recruitment 2024: साउथ ईस्टर्न कोयल फील्ड लिमिटेड के द्वारा 1425 अप्रेंटिस पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 13 फरवरी 2024 से शुरू हो जाएंगे। आवेदन करने की अंतिम तिथि 27 फरवरी 2024 रखी गई है।

यह एक निशुल्क भर्ती प्रक्रिया है, इसके लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार को कोई शुल्क नहीं देना होगा। इस भर्ती के लिए महत्वपूर्ण जानकारी और नोटिफिकेशन नीचे दिया गया है जिसको पढ़कर इस भर्ती के लिए आवेदन किया जा सकता है।

महत्वपूर्ण तारीखें

इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 13 फरवरी 2024 से शुरू हो गए हैं आवेदन करने की अंतिम तिथि 27 फरवरी 2024 रखी गई है

आवेदन शुल्क

यह एक निशुल्क भर्ती प्रक्रिया है इसके लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार को कोई फीस नहीं देनी होगी

आयु सीमा

अप्रेंटिस पद पर निकली के लिए भर्ती के लिए न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष है आयु की गणना 13 फरवरी 2024 के अनुसार की जाएगी अन्य सभी वर्ग को आयु सीमा में सरकारी नियम अनुसार छूट दी गई है

पदों की जानकारी व योग्यता

इस भर्ती के लिए कुल पद 1425 है, जिसके लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास डिग्री या संबंधी ट्रेड से डिप्लोमा होना अनिवार्य है।

चयन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए आवेदक को उसकी योग्यता के नंबर के आधार पर चयनित किया जाएगा। चयनित उम्मीदवारों की दस्तावेज जांच होगी। उसके बाद मेडिकल टेस्ट होगा।

आवेदन कैसे करें

इस भर्ती के लिए आवेदन करने से पहले नीचे दिए गए ऑफिशल नोटिफिकेशन को पढ़ें। उसके बाद इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करें। आवेदन के दौरान पूछी गई जानकारी को सावधानी पूर्वक भरें। जरूरी दस्तावेज अपलोड करें। अंत में आवेदन फार्म का प्रिंट आउट अपने पास रखें।

आवेदन शुरू: 13 फरवरी 2024
अंतिम तारीख: 27 फरवरी 2024
Notification:- Click Here
Apply Online:- Click Here
Official Website:- Click Here

Leave a Comment

Join WhatsApp Channel